अखिलेश ने चाचा शिवपाल पर साधा निशाना, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को भाजपा की ‘टीम बी’ बताया

0

लखनऊ: अखिलेश ने चाचा शिवपाल पर हमला किया है. बता दें कि हाल ही में शिवपाल यादव ने अपनी पार्टी का रजिस्ट्रेशन करवाया है. जिसको लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश ने चाचा शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को परोक्ष रूप से भाजपा की सहयोगी टीम करार कर दिया है.

चाचा की पार्टी को परोक्ष रूप से भाजपा की सहयोगी करार दे दिया- अखिलेश 

आपको बता दें कि मीडिया से बातचीत के दौरान जब अखिलेश से एक सवाल पूछा कि क्या वह सपा से बगावत करके अलग पार्टी बनाने वाले अपने विधायक शिवपाल के खिलाफ कोई कार्रवाई करेंगे, अखिलेश ने इस दौरान अपने ही चाचा की पार्टी को परोक्ष रूप से भाजपा की सहयोगी करार दे दिया.

सपा की लड़ाई सिर्फ भाजपा सरकार से है- अध्यक्ष अखिलेश

उन्होंने आगे कहा है कि सपा की लड़ाई सिर्फ भाजपा सरकार से है. और बीजेपी की लड़ाई किसी ए, बी, सी, डी वाली टीम से लड़ाई नहीं है. उनसे जब यह पूछा गया कि क्या सपा शिवपाल की विधानसभा सदस्यता को खत्म करेगी, अखिलेश ने इशारों ही इशारों में कहा कि सपा कोई भी ऐसा कार्य नहीं करेगी जिससे अन्याय दिखाई दे.

यह भी पढ़ें: शिवपाल यादव ने कराया अपनी पार्टी का रजिस्ट्रेशन, जानिए क्या रखा नाम

शिवपाल ने 29 अगस्त को समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन किया था 

बता दें कि अखिलेश के सपा अध्यक्ष बनने के बाद हाशिये पर पहुंचे उनके चाचा ने 29 अगस्त को समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन किया था. आने वाले लोकसभा चुनाव में यूपी की तमाम 80 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले शिवपाल ने सपा से अलग होकर काफी तेजी से अपनी पार्टी का विस्तार किया है. उनके अनुसार, उनकी पार्टी चुनाव में अन्य पार्टियों को कड़ी टक्कर देगी.