Ajmer News : घायल सिपाही से मिले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, तारीफ की और प्रमोशन देने का ऐलान

87

Ajmer News : घायल सिपाही से मिले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, तारीफ की और प्रमोशन देने का ऐलान

Rajasthan News : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांस्टेबल संदीप चौधरी के जज्बे की तारीफ की। सीएम के साथ गोविंद सिंह डोटासरा, डीजीपी एमएल लाठर और भीम विधायक भी मौजूद रहे। गहलोत ने घायल कांस्टेबल को 5 लाख सीएम रिलीफ फंड और 5 लाख पुलिस कल्याण कोष से देने की घोषणा करते हुए उसकी बहादुरी पर हेड कांस्टेबल पद पर प्रमोशन देने का भी ऐलान किया।

 

अजमेर :मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उदयपुर दौरे के बाद गुरुवार शाम को अजमेर पहुंचे। उन्होंने जेएलएन असपताल जाकर बुधवार को भीम कस्बे में उदयपुर हत्याकांड के विरोध में हो रहे प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों की तलवार से गंभीर रूप से घायल कांस्टेबल संदीप चौधरी से मुलाकात की। सीएम ने यहां घायल सिपाही के जज्बे की तारीफ की और उसका हौसला बढ़ाया। सीएम के साथ गोविंद सिंह डोटासरा, डीजीपी एमएल लाठर और भीम विधायक भी मौजूद रहे। गहलोत ने घायल कांस्टेबल को 5 लाख रुपये सीएम रिलीफ फंड और 5 लाख पुलिस कल्याण कोष से देने की घोषणा की। इसके साथ ही उसका कांस्टेबल से हेड कांस्टेबल के पद पर प्रमोशन देने का भी ऐलान किया।
navbharat times -उदयपुर हत्याकांड: कन्हैयालाल के आश्रित परिवार को ₹50 लाख की आर्थिक सहायता, आज परिजनों से मिलने जाएंगे गहलोत

PM मोदी को शांति की अपील करनी चाहिए
पत्रकारों से बातचीत में सीएम ने कहा कि मौजूदा हालातों को देखते हुए पीएम मोदी को भी आगे आकर देशवासियों से शांति को अपील करनी चाहिए। सीएम ने कहा कि उदयपुर की घटना की तेज गति से जांच हो रही है। इस साजिश के अंतिम छोर तक पहुंचकर साजिशकर्ताओं को बेनकाब किया जाएगा। उदयपुर की घटना ने प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। जिस तरीके से हत्या की गई, वो एक जघन्य अपराध है। हम बार-बार प्रदेश वासियों से अपील करते हैं कि इस जघन्य अपराध की कोई माफी नहीं है। हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।
navbharat times -कन्हैयालाल हत्याकांड : सचिन पायलट बोले- दोषियों को ऐसी सजा मिले जो पूरे देश के लिए मिसाल बन जाए

एसओजी और पुलिस की तारीफ की
मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि एसओजी और पुलिस ने अच्छा काम किया है। तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों को पकड़ लिया गया। एसओजी-एटीएस ने रात भर में ही पता लगा लिया कि अंतर्राष्ट्रीय संगठनों से संबंधित है ये घटना। यह आतंकवाद से संबंधित घटना है।

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल के परिवार से मिले सीएम गहलोत, सौंपा 51 लाख का चेक

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : ashok gehlot meets with injured policeman sandeep chaudhary and gave him promotion
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News