Ajmer News :गैंगरेप के बाद नाबालिग की गला रेत कर की हत्या, इलाके में फैला आक्रोश, समाज के लोगों ने दी चेतावनी

173

Ajmer News :गैंगरेप के बाद नाबालिग की गला रेत कर की हत्या, इलाके में फैला आक्रोश, समाज के लोगों ने दी चेतावनी

अजमेर : राजस्थान के अजमेर पीसांगन थाना क्षेत्र में करनोस ग्राम पंचायत के धुवाड़िया सरहद में सड़क किनारे जंगल में लाश मिलने से हड़कंप मच गया । यहां नाबालिग लड़की की लाश नग्न अवस्था में मिली, जिसकी गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही घटनास्थल का जायजा लिया।

17 साल की नाबालिग की रेप के बाद हत्या
मिली जानकारी के अनुसार अजमेर के रास-मांगलियावास हाईवे से 100 मीटर अंदर जंगल में मंगलवार देर रात नाबालिग को शव मिला। बताया जा रहा है कि 17 साल की नाबालिग की युवक ने रेप के बाद चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक ने भी सुसाइड का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने UP के हरदोई निवासी 24 साल के युवक को हिरासत में ले लिया है।अजमेर के एसपी विकास सागवान ने बताया कि युवक वारदात के वक्त मौके पर मौजूद था। उसके शरीर पर चाकू से वार के निशान थे, संभवत: वह सुसाइड का प्रयास कर रहा था।

पायलट गुट के विधायक ने गहलोत के चिकित्सा मंत्री पर उठाए सवाल, आखिर क्या थी गुस्से की वजह ?

घरवालों का मॉर्चरी के बाहर दिया धरना
घटना के बाद नाबालिग के परिजनों की ओर से मामले में गैंगरेप और पॉक्सो की शिकायत दी गई है। वहीं घटना को लेकर राजपूत रावणा समाज में भारी रोष है। मिली जानकारी के अनुसार घटना के बा ग्रामीण, नाबालिग बच्ची के समाज के लोग और घरवाले जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्चरी के बाहर धरने पर बैठे गए। घरवालों का आरोप है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है, लिहाजा वारदात में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तार किया जाए।

आखिरी बार जिस लड़के का साथ दिखी नाबालिग, उसी ने पिता को फोन कर दी सूचना
पुलिस के अनुसार धुवाड़िया सरहद से निकलती सड़क से 100 मीटर जंगल की ओर नाबालिग का खून से लथपथ शव मिला। नाबालिग का गला किसी धारदार हथियार से रेता गया था। जानकारी के अनुसार नाबालिग को आखिरी बार एक लड़के के साथ किसी चौपहिया वाहन में देखा गया था। बताया जा रहा है कि उस लड़के ने ही अजमेर जीआरपी पुलिस थाने से लड़की के पिता को फोन करके जंगल में शव की सूचना दी थी। इसके बाद परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

मोर्चरी के बाहर भारी जाब्ता
इधर घटना के बाद मौका ए वारदात पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण वैभव शर्मा ने बताया कि लड़की के परिजनों ने गैंगरेप और हत्या की शिकायत दी है। परिजनों ने बताया कि लड़की नाबालिग थी, लिहाजा अपराध को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। बड़ी संख्या में आमजन जेएलएन अस्पताल के बाहर जमा हो गए हैं संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने भी मोर्चरी के बाहर भारी जाब्ता लगा दिया है।

navbharat times -वैभव गहलोत को टिकट देने के लिए पायलट ने की थी पैरवी, यह बताई वजह

कई अधिकारी पहुंचे मौके पर
मामले की गंभीरता को देखते हुए जहां पुलिस की ओर से भारी जाब्ता लगाया गया। वहीं सिटी एडीएम राजेंद्र अग्रवाल भी जेएलएन हॉस्पिटल की मॉर्चरी पहुंचे। इसके अलावा समाज के लोग भी न्याय की गुहार के लिए पहुंचे। इस मामले में कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के भाई मंजीत सिंह ने भी सर्व समाज की ओर से पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है, जिसमें आरोपियों की गिरफ्तारी करने, आर्थिक सहायता के साथ ही सरकारी नौकरी नहीं देने तक शव नहीं उठाने की चेतावनी दी है ।

राजस्थान के विधायक ने भरे सदन में बोला- हां हम कांग्रेस के गुलाम

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News