अब चाणक्‍य बनकर दर्शकों का दिल जीतेंगे अजय देवगन

0

नई दिल्‍ली: अजय देवगन की फिल्म रेड के बाद से फैंस को उनके अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. अब फैंस के लिए अजय देवगन की तरफ से एक खुशखबरी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के अकाउंट के द्वारा दी है. हाल ही मैं अजय ने ट्वीट करते हुए बताया कि उनकी आने वाली फिल्म अब तक की सभी फिल्मों से अलग है. इस फिल्म में, मैं एक ऐसे शख्स का किरदार निभाने जा रहा हूँ जो इतिहास के सबसे बड़े गुरुओं में से एक माने जाने वाले गुरु है. जी हां, मेरी अगली फिल्म ‘चाणक्‍य’ पर आधारित है. अब अजय सिल्वर स्क्रीन में ‘चाणक्‍य’ बनकर सबको चित कर देंगे.

अजय का बयान मैं चाणक्‍य’ के किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे करेंगे और इसकी घोषणा अजय देवगन ने अपने ट्विटर पर की है. बता दें कि ‘चाणक्‍य’ को न सिर्फ राजगुरु के तौर पर जाना जाता है, बल्कि उनकी अनमोल सीख जो उन्होंने जीवन भर के लिए दी है इसके लिए भी उन्हें काफी जाना जाता है. वहीं अजय ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अपने एक बयान में कहा है कि मैं ‘चाणक्‍य’ के किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं. मैंने बेहद करीबी से नीरज पांडे का काम देखा है और मैं जानता हूं कि नीरज इस कहानी को दर्शकों के समकक्ष काफी सफाई और जोश के साथ पेश करेंगे.

निर्देशक नीरज पांडे का बयान

बता दें कि निर्देशक नीरज पांडे ‘स्‍पेशल 26, ए वेडनेसडे, बेबी और रुस्‍तम जैसी फिल्‍मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं. अपनी इस नई फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं काफी समय से चाणक्‍य की कहानी और इस फिल्म पर काम कर रहा था. इस फिल्म को डायरेक्ट करना मेरे लिए काफी दिलचस्प होने वाला है. मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक अजय के इस किरदार को उनके पिछले किरदार की तरह खूब पसंद करेंगे. बहरहाल, इस फिल्म को लेकर अभी काफी ज्यादा खुलासे नहीं किये गए है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री के लिए कहे अपशब्द हुआ केस दर्ज

आपको बता दें कि ‘चाणक्‍य’ के अलावा अजय देवगन जल्‍द ही रणबीर कपूर के साथ निर्देशक लव रंजन की फिल्‍म में भी दिखेंगे. अब बस अजय के सभी फैंस को अजय की इस मूवी का काफी बेसब्री से इंतजार रहेगा. देखना दिलचस्प यह होगा कि एक्शन इमेज से हटकर अजय इस किरादर को कैसे निभाते नजर आएंगे.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − one =