ऐश्वर्या की जैस्मिन से जल्द ही दर्शक होंगे रुबरू

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की नयी फिल्म का पोस्टर जल्द ही रिलीज़ होने वाला है. जी हाँ इतने दिन से ऐ दिल है मुश्किल के बाद इंतज़ार में बैठे दर्शकों का इंतज़ार अब ख़त्म होने वाला है.  बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की आगामी फिल्म ‘जैस्मीन’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में ऐश्वर्या एक सेरोगेट मदर की भूमिका में नज़र आएंगी. बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक वास्तविक किरदार पर आधारित है.

बढ़ती उम्र के साथ ऐशवर्या लोगों के दिलों के और करीब होती जा रहीं हैं, उनकी ग्लैमरस ब्यूटी और अदा है ही इतनी निराली. ‘जैस्मीन’ की निर्माता प्रेरणा राव अरोड़ा के प्रोडक्शन हाउस ने ऐश्वर्या को दूसरी फिल्म ‘दिन और रात’ के लिए अप्रोच किया है, जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ की बड़ी रकम ऑफर हुई है. आज कल की नई अभिनेत्रियाँ भी ऐश्वर्या को पीछे नहीं कर पा रही हैं. यही कारण है कि निर्माताओं ने ऐश्वार्या को इस फिल्म में लेने की ठान ली थी. दरसल खबर थी कि पहले इस फिल्म के मुख्य किरदार के लिए अनुष्का से बात की गयी थी. लेकिन ऐश्वर्या की मज़बूत फैन फ़ॉलोविंग ने फिल्म में उनकी जगह पक्की कर दी है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ऐश्वर्या ने इस किरदार के लिए ख़ास तैयारियां की है.

फिल्म जैस्मिन की कहानी गुजरात की एक महिला पर आधारित है जो खुद का बच्चा नहीं पैदा करना चाहती इसीलिए वो किसी और के लिए सरोगेट मदर बनने का फैसला लेती हैं. सूत्रों का कह्ना है कि फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित है. जैस्मिन इस साल के अंत तक बॉक्सऑफिस पर नज़र आ जायेगी और इसकी शूटिंग गुजरात और राजस्थान में होगी.

फिलहाल ऐश्वर्या फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नज़र आने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − two =