बेटी आराध्या संग ‘पोन्नियिन सेल्वन’ देखने पहुंचीं ऐश्वर्या राय, लोगों के दिलों में उतर गई ‘नंदिनी’

92
बेटी आराध्या संग ‘पोन्नियिन सेल्वन’ देखने पहुंचीं ऐश्वर्या राय, लोगों के दिलों में उतर गई ‘नंदिनी’

बेटी आराध्या संग ‘पोन्नियिन सेल्वन’ देखने पहुंचीं ऐश्वर्या राय, लोगों के दिलों में उतर गई ‘नंदिनी’

मणिरत्नम की मल्टीस्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1’ रिलीज हो चुकी है और यह बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म को तो जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल ही रहा है, ऐश्वर्या राय बच्चन की भी तारीफ हो रही है। ‘पीएस-1’ यानी ‘पोन्नियिन सेल्वन’ में ऐश्वर्या रानी नंदिनी के किरदार में हैं और वह इस किरदार में फैंस के दिलों में उतर गई हैं। ‘पीएस-1’ 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन ऐसा लगता है कि लोगों के दिलोदिमाग पर नंदिनी के रूप में ऐश्वर्या का खुमार छाया हुआ है। लोग नंदिनी बनी ऐश्वर्या की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यूजर्स का कहना है कि ऐसा लगता है जैसे ऐश्वर्या का जन्म ही PS-1 (Ponniyin Selvan Part 1) में नंदिनी का किरदार प्ले करने के लिए हुआ है। वह नंदिनी के रोल में एकदम फिट नजर आती हैं। देखिए फैंस का ट्विटर पर रिएक्शन:

Ponniyan Selvan Twitter Review: ‘पोन्नियिन सेल्वन’ को लोगों ने बताया सुपरहिट, छा गए विक्रम और ऐश्वर्या

navbharat times -PS1 Box Office Day 2: दो दिन में ही 150 करोड़ पार हुई ‘पोन्नियिन सेल्वन’, देशभर में की इतनी कमाई


ऐश्वर्या के लिए इन वजहों से अहम है ‘पोन्नियिन सेल्वन’

‘पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1’ ऐश्वर्या राय के लिए कई मायनों में अहम है। एक तो इस फिल्म के जरिए उन्होंने चार साल बाद एक्टिंग में कमबैक किया और दूसरा वह अपने गुरू मणिरत्नम की फिल्म कर रही थीं। ऐश्वर्या ने मणिरत्नम की फिल्म ‘इरुवर’ से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। ऐश्वर्या की डेब्यू फिल्म तमिल भाषा की फिल्म थी और ‘पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1’ भी मूल रूप से तमिल भाषा में बनी है। तो एक तरह से ऐश्वर्या के लिए ‘पीएस-1’ 12 साल बाद ‘घर वापसी’ जैसा है।

ps team

पीएस 1 की टीम के साथ ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या, फोटो: Twitter@ActressTrisha

navbharat times -Ponniyin Selvan Cast Fees: पोन्‍न‍ियन सेल्‍वन के बजट के आगे फीकी है ब्रह्मास्‍त्र, ऐश्‍वर्या ने ली है मोटी फीस

साउथ में ऐश्वर्या को मिल रहा खूब प्यार, बेटी आराध्या संग पहुंचीं चेन्नै

साउथ में भी ऐश्वर्या को नंदिनी के रूप में खूब प्यार मिल रहा है। इसकी बानगी हाल ही चेन्नै में हुई फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान देखने को मिली। जब ऐश्वर्या बेटी Aaradhya और को-स्टार Trisha Krishnan के साथ ‘पीएस-1’ की स्क्रीनिंग में पहुंचीं तो फैंस ने उन्हें घेर लिया। ऐश्वर्या ने फैंस का अभिवादन किया और फिल्म देखने अंदर पहुंच गईं। आराध्या को मणिरत्नम ने ‘पीएस 1’ के सेट पर सबसे पहले ‘एक्शन’ बोलने का मौका दिया था। आराध्या भी मॉम ऐश्वर्या की तरह मणिरत्नम की फैन हैं और उन्हें खूब पसंद करती हैं।

ऐश्वर्या ने लूट ली ‘PS-1’ ट्रेलर लॉन्च की सारी लाइम लाइट

ऐश्वर्या-तृषा को मणिरत्नम ने दी थी यह हिदायत
‘पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1’ में ऐश्वर्या रानी बनी हैं तो तृषा कृष्णन राजकुमारी। भले ही फिल्म में दोनों का एक-दूसरे से आमना-सामना होता है, लेकिन असल जिंदगी में ऐश्वर्या और तृषा के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। एक इंटरव्यू में तृषा कृष्णन ने ऐश्वर्या की तारीफ भी की थी और कहा था कि वह सबके साथ बहुत प्यार और दोस्ताना रवैया रखती थीं। वह दिल की बहुत अच्छी हैं। तृषा ने यह भी बताया था कि ऐश्वर्या संग फेस-ऑफ सीन के लिए मणिरत्नम ने दोनों को सख्त हिदायत दी थी कि जब तक वह सीन शूट न हो, दोनों एक-दूसरे के साथ वक्त न बिताएं ताकि सीन ओरिजनल लगे। जब वह सीन शूट हुआ तो सेट पर हर किसी ने तारीफ की। तब ऐश्वर्या और तृषा कृष्णन की सेट पर ली गई सेल्फी भी खूब वायरल हुई।