एयरटेल ने JIO को टक्कर देने के लिए निकाला सस्ता और अच्छा प्लान, जानें सुविधाएं

580

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर निकाल दिए हैं। दरअसल एयरटेल ने अपने पुराने रिचार्ज में डेटा की लिमिट को और बढ़ा दिया है। अब एयरटेल के 349 रुपए के रिचार्ज में यूजर को 56GB डेटा दिया जा रहा है। मतलब रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 2GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इस पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है, साथ ही 100 मैसेज भी रोजाना करने के लिए मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। पहले इस प्लान में 1GB डेटा दिया जा रहा था। जिसे कंपनी ने बढ़ाकर 1.5GB कर दिया था और अब 2GB कर दिया गया है।

offers -

एयरटेल के 549 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना 3GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी और रोमिंग में कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। अगर किसी को ज्यादा वैलिडिटी की जरूरत है तो वह 509 रुपए का रिचार्ज करा सकता है। इसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 84 दिन की है।

हाल ही में JIO ने रोजाना 3GB डेटा का प्लान पेश किया था। इस प्लान में यूजर को रोजाना 3GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। मतलब इसमें कुल मिलाकर 84GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। रोजाना की 3GB डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा। यह प्लान 799 रुपए का है।

जियो के 509 रुपये के रिचार्ज में यूजर्स को 49 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिलती है। इसमें यूजर को हाई स्पीड का रोजाना 2GB डेटा मिलता है। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाती है, लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी फ्री मिल रही है। इस पैक में हाई स्पीड का कुल 98GB डेटा मिलता है।