Agra Stunt: कार से खतरनाक स्टंट करते लड़के, Social Media के लिए बना रहे थे Reels, जानिए आगे क्या हुआ अंजाम

17
Agra Stunt: कार से खतरनाक स्टंट करते लड़के, Social Media के लिए बना रहे थे Reels, जानिए आगे क्या हुआ अंजाम

Agra Stunt: कार से खतरनाक स्टंट करते लड़के, Social Media के लिए बना रहे थे Reels, जानिए आगे क्या हुआ अंजाम


Viral Reels Video: सोशल मीडिया पर छाने के चक्कर में लोग अपनी जान जोखिम डालने से पीछे नहीं हट रहे हैं। आगरा में एक कार में सवार दो युवक नेशनल हाईवे पर चलती कार में स्टंट कर वीडियो रील्स बनाते दिखे। इसका वीडियो वायरल होने के बाद चालक समेत तीन लोगों को आगरा पुलिस ने हिरासत में लिया है।

 

हाइलाइट्स

  • इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया रील्स के लिए जोखिम में डाली जान
  • चलती कार की खिड़की पर बैठकर दो युवक कर रहे थे स्टंट
  • आगरा पुलिस ने कार में स्टंट करने के लिए तीन को हिरासत में लिया
आगरा: यूपी के आगरा में नेशनल हाईवे 2 पर स्विफ्ट डिजायर कार से स्टंट करने वाले तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दो लड़के कार की खिड़की से बाहर स्टंट करके रील्स (Reels) बना रहे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया। थाना हरिपर्वत पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए। तीन युवकों को सोमवार को हिरासत में लिया है और उनकी स्विफ्ट डिजायर कार को सीज कर दिया है। लाइक और कमेंट पाने के चक्कर में सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने वाले लोग जान जोखिम डाल देते हैं। ऐसा ही एक हैरतअंगेज वीडियो रविवार रात को वायरल हुआ।

नेशनल हाईवे टू पर तीन युवक तेज रफ्तार से चलती कार में स्टंट कर रहे थे। दो युवक पीछे वाली सीट की खिड़की से बाहर लटके हुए थे। दोनों शोर मचा रहे थे और अपने हाथ हिला रहे थे। इनके पीछे चल रही एक कार ने स्टंट करने वाले युवकों का वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला अधिकारियों तक पहुंच गया। वीडियो का संज्ञान लेते हुए आगरा पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवकों के नाम सोफियान, दानिश और फरहान अख्तर है। तीनों थाना एतमाद उद दौला क्षेत्र के रहने वाले हैं।

कार के नंबर से हुई पहचान

तेज रफ्तार कार पर स्टंट करने वाले युवकों का वीडियो आगरा में तेजी से वायरल हो रहा था। वीडियो को ट्वीट भी किया गया। जब यह वीडियो अधिकारियों तक पहुंचा तो उसमें कार का नंबर भी नजर आ रहा था। इसके बाद आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गए। पुलिस ने आरोपी सुफियान निवासी अब्बास नगर एत्माद्दौला, जमुना ब्रिज घाट निवासी दानिश और फरहान अख्तर को पकड़ लिया है। पुलिस की पकड़ में आने के बाद तीनों युवक सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने लगे हैं और भविष्य ऐसी गलती दोबारा नहीं करने की बोल रहे थे। हालांकि पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
रिपोर्ट – सुनील साकेत

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News