Agra News: रिश्ते में बहन से प्यार कर बैठा युवक, जान देकर चुकाई कीमत, जानिए पूरा मामला

19
Agra News: रिश्ते में बहन से प्यार कर बैठा युवक, जान देकर चुकाई कीमत, जानिए पूरा मामला

Agra News: रिश्ते में बहन से प्यार कर बैठा युवक, जान देकर चुकाई कीमत, जानिए पूरा मामला


अपने माता-पिता की मौत के बाद अजय नानी के साथ ननिहाल आ गया और यहीं रहने लगा। यहां उसके संबंध उसकी रिश्ते की एक बहन से हो गए। इसकी जानकारी जब लड़की के परिवारजनों को हुई तो वे दोनों 21 मार्च को दोनों घर छोड़कर भाग गए। दोनों भिंड के फूप रेलवे स्टेशन पहुंच गए, जैसे ही दोनों ट्रेन में सवार होने वाले थे, तभी लड़की के भाईयों ने उन्हें पकड़ लिया। मौके पर अजय की इतनी बेरहमी से पिटाई लगाई की उसकी मौत हो गई।

 

सांकेतिक तस्वीर
सुनील साकेत, आगरा: आगरा से भाई-बहन का रिश्ता कलंकिल होने का मामला सामने आया है, जिसमें बाद में भाई को अपनी जान तक गंवानी पड़ गई। मामला आगरा के बाह के एक गांव का है। जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाला एक युवक प्रेम संबंध में अपनी रिश्ते की बहन को भगाकर ले गया। इससे गुस्साए लड़की के अन्य भाईयों ने युवक को इतनी बेरहमी से पीटा की उसकी मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला?

थाना जैंतपुर के गढ़ी रम्मुरा गांव के रहने वाले अजय राजपूत की ननिहाल इटावा में है। अजय अपने माता-पिता की मौत के बाद नानी के साथ ननिहाल आ गया और यहीं रहने लगा। उसके संबंध उसकी रिश्ते की एक बहन से हो गए। इसकी जानकारी जब लड़की के परिवारजनों को हुई तो वे दोनों 21 मार्च को दोनों घर छोड़कर भाग गए। दोनों भिंड के फूप रेलवे स्टेशन पहुंच गए, जैसे ही दोनों ट्रेन में सवार होने वाले थे, तभी लड़की के भाईयों ने उन्हें पकड़ लिया। मौके पर अजय की इतनी बेरहमी से पिटाई लगाई की उसकी मौत हो गई।

शरीर के हर भाग पर थे चोट के निशान

पोस्टमार्टम के बाद अजय के शरीर को उसके पैतृक गांव रम्मपुरा लाया गया। जहां गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार किया गया। स्थानीय लोगों ने जब अजय का शरीर देखा तो उसके शरीर के हर भाग पर चोट के नीले निशान थे। ग्रामीणों का कहना था कि शरीर का ऐसा कोई भाग नहीं बचा था जहां पिटाई के निशान नहीं थे। भिंड की डीएसपी पूनम थापा के अनुसार युवक की बेहरमी से पिटाई की गई। जब जानकारी हुई तो उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके घर भिजवा दिया है। हत्या का केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

नानी ले आयी थी अपने साथ

ग्रामीणों ने बताया कि अजय के माता पिता की 10 साल पहले मौत हो गई थी। पिता राधा मोहन की सर्पदंश से जान चली गई जबकि उसकी मां गुड्डी देवी की बीमारी के कारण मौत हो गई थी। इसके बाद अजय की नानी उसे अपने साथ इटावा ले गई। अजय के साथ उसका बड़ा भाई शीलेंद्र और छोटी बहन भी नानी के साथ आ गई। अजय की हत्या के बाद दोनों लोग नानी के घर से लौट आए हैं। हत्यारोपियों पर कार्रवाई की मांग की गई है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News