Agra News: मोहब्बत की नगरी में हसीनाओं की नुमाइश, सैलून की आड़ में देह व्यापार का धंधा!

136

Agra News: मोहब्बत की नगरी में हसीनाओं की नुमाइश, सैलून की आड़ में देह व्यापार का धंधा!

आगरा : ताजगंज क्षेत्र के फतेहाबाद रोड पर सैलून और स्पा सेंटरों की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। मंगलवार को इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में संचालक ग्राहकों को एक-एक करके लड़कियों की नुमाईश कराते हुए दिखाई दे रहा है। ये वीडियो ताजगंज क्षेत्र के एक सैलून का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद स्पा सेंटर और सैलून संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

मोहब्बत की नगरी कही जाने वाले आगरा में रोजाना हजारों पर्यटक ताजमहल और अन्य ऐतिहासिक इमारतों का दीदार करते हैं। पर्यटकों को सुविधा देने की आड़ में गलीच धंधों को अंजाम दिया जा रहा है। स्थानीय लोगों की माने तो ताजगंज क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक स्पा सेंटर हैं जो कि अवैध रुप से संचालित हो रहे हैं। कुछ माह पूर्व एलआईयू (लोकल इंटेलिजेंस यूनिट) की सूचना पर स्पा सेंटरों पर छापेमारी की थी। जिसमें कई महिलाएं और ग्राहकों को संदिग्ध हालातों में हिरासत में लिया गया था। इस कार्रवाई के बाद स्पा सेंटर बंद हो गए थे। लेकिन एक बार फिर से ये सक्रिय हो गए हैं और इन सबके पीछे स्थानीय पुलिस की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है। हालांकि नोयडा के स्पा सेंटर में लगी आग के बाद स्थानीय पुलिस ने बेसमेंट में चल रहे तमाम स्पा सेंटरों को बंद करवा दिया था।

70 से एक लाख रुपये किराए पर चलते हैं स्पा सेंटर
थाना ताजगंज और सदर क्षेत्र में दो दर्जन के करीब अवैध स्पा सेंटर संचालित हैं। ये स्पा सेंटर ज्यादातर बेसमेंट में चलते हैं। जिनका किराया 70 हजार से एक लाख रुपये महीने तक दिया जाता है। जबकि ताजगंज में कई स्पा सेंटर तो गलियों तक में भी खुल गए हैं। खबर है कि स्पा सेंटरों में लड़कियां बाहर से ठेके पर बुलाई जाती हैं। जिन्हें कैटवॉक के जरिए ग्राहकों के सामने पेश किया जाता है।

ऑन डिमांड होती है सर्विस
सूत्र बताते हैं कि देश विदेश से आने वाले पर्यटकों को सुविधाएं देने के लिए होटलों में भी व्यवस्था कराई जाती है। ऑन डिमांड हसीनाएं बुलाई जाती हैं। इस गलीच धंधे में स्थानीय पुलिस के साथ-साथ सफेदपोश भी मदद करते हैं। आगरा में कई बार स्पा सेंटरों पर छापामार कार्रवाई हुई है। जहां पर संदिग्ध अवस्था में लड़कियां और ग्राहकों को हिरासत में लिया गया है।

क्या कहना है पुलिस का
इस मामले में जब हमने थाना ताजगंज प्रभारी भूपेंद्र सिंह बालियान से बात की तो उन्होने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद वे मौके पर पहुंचे थे। उन्हें वो सेंटर फिलहाल बंद मिला है। यहां पहले कभी स्पा सेंटर चला करता था। ये वीडियो पुराना है।

रिपोर्टसुनील साकेत

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News