Agra News: दिल्ली से लापता व्यापारी का आगरा में मिला शव, पुलिस ने कर दिया लावारिस में अंतिम संस्कार

22
Agra News: दिल्ली से लापता व्यापारी का आगरा में मिला शव, पुलिस ने कर दिया लावारिस में अंतिम संस्कार

Agra News: दिल्ली से लापता व्यापारी का आगरा में मिला शव, पुलिस ने कर दिया लावारिस में अंतिम संस्कार


आगरा: दिल्ली से आगरा घूमने के लिए आए एक व्यापारी का शव 21 जनवरी को थाना एत्मादपुर में मिला। 72 घंटे में शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। व्यापारी की खोज में जब दिल्ली पुलिस आगरा पहुंची तो उसका मोबाइल फोन ऑटो चालकों के पास मिला। पुलिस ने ऑटो चालकों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है। एत्मादपुर थाना प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार ने बताया कि व्यापारी की मौत एक्सीडेंट में हुई थी। शिनाख्त नहीं होने पर लावारिस के रूप में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इधर, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

दिल्ली के शाहदरा निवासी मोहसिन की सब्जी की आढ़त है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह 20 जनवरी को आगरा घूमने के लिए निकला था। उसी दिन उसका मोबाइल फोन बंद हो गया। आढ़ती के पिता मोहम्मद युनूस ने बेटे की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। 22 जनवरी को उसने दिल्ली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। दो दिन पहले ही मोहसिन का मोबाइल फोन ऑन हुआ। लोकेशन मिलने पर दिल्ली पुलिस ने आगरा में दबिश दी। मोबाइल फोन आगरा के ट्रांस यमुना कालोनी थाने क्षेत्र में ट्रेस हुआ। मोबाइल फोन दो ऑटो चालकों के पास था। चालकों ने बताया कि व्यापारी ने उन्हें किराये और खाने के पैसे नहीं दिए थे, इसलिए उसका मोबाइल छीन लिया था।

ऑटो चालकों के घर पर रुका था आढ़ती

थाना ट्रांस यमुना कालोनी प्रभारी निरीक्षक अवधेश कुमार गौतम ने बताया कि ऑटो चालकों को आढ़ती मोहसिन रामबाग चौराहे पर घूमते हुए मिला। मोहसिन ने ऑटो चालक से कहा कि उसके पास आईडी नहीं है, इसलिए उसे किसी होटल में कमरा नहीं मिला है। इस पर उसे ऑटो में बैठा लिया और अपने साथ खाना खिलाया और अपने घर में ठहराया था, लेकिन मोहसिन ने उन्हें पैसे नहीं दिए थे, इसलिए उसका फोन छीन लिया था और 21 जनवरी को उसे कालिंदी विहार सीएनजी पेट्रोल पंप के पास छोड़ दिया था। इसके बाद उसके साथ क्या हुआ, उन्हें नहीं मालूम। उसका सामान भी उन्होंने अपने पास ही रख लिया था। पुलिस ने ऑटो चालक राजेश पुत्र कालीचरन, निवासी विद्या नगर टेड़ी बगिया, सोनू अली पुत्र शब्बीर अली निवासी जलेसर रोड को गिरफ्तार कर लिया है।

26 जनवरी को कर दिया था अंतिम संस्कार

पुलिस को फिरोजाबाद मार्ग थाना एत्मादपुर क्षेत्र में व्यापारी का शव पड़ा मिला था। उसके सिर में चोट के निशान थे। शिनाख्त नहीं होने पर उसे पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया था। 26 जनवरी को लावारिश में उसका अंतिम संस्कार कर दिया। मोहसिन के भाई कादिर ने उसके पास 40 से 50 हजार रुपये, सोने की चेन और मोबाइल होने की बात कही है।
रिपोर्ट- सुनील साकेत

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News