पार्टी नेतृत्व संकट के बीच राहुल सिनेमा हॉल में देखने पहुंचे ये फिल्म

0
rahul gandhi

कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद पार्टी पर मंडरा रहे नेतृत्व संकट के बीच राहुल गांधी अपना मूड तंदुरूस्त रखने के लिए फिल्मों का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने हाल ही में रिलीज़ ‘आर्टिकल 15’ फिल्म देखी।

Loading...

दो दिन पहले कांग्रेस सांसद राहुल ने पार्टी प्रमुख के पद से इस्तीफा देकर अब पार्टी के सामने नेतृत्व की चुनौती खड़ी हो गई है और तो और इस पूरे मसले पर दूरी बनाकर राहुल अब अपने आपको को अच्छा महसूस करवाने में जुटे हैं। फिलहाल, ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ के कॉलम ‘डेल्ही कॉन्फिडेंशल’ के मुताबिक दिल्ली के एक मूवी थेटर में राहुल गांधी ने क्रिटिकली पसंद की जा रही मूवी आयूषमान खुराना की ‘आर्टिकल-15’ देखी। राहुल गांधी के मूवी देखते हुए एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में राहुल गांधी सिनेमा हॉल में बैठे हुए हैं।

बता दें कि राहुल के इस्तीफे के बाद से कांग्रेस में सबसे बड़ी चुनौती नए अध्यक्ष को लेकर खड़ी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले सप्ताह में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हो सकती है, लेकिन अभी तक अध्यक्ष को लेकर कोई स्थिति स्पष्ट नहीं है। वहीं, कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने स्पष्ट कर दिया है कि गांधी परिवार से अगला पार्टी का मुखिया नहीं होगा।

वहीं, इस बीच इकोनॉमिक्स टाइम्स ने कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के हवाले से बताया कि राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के उपचार के लिए अमेरिका जाने वाले हैं। राहुल की बहन अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ पहले ही अमेरिका में हैं। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी शुक्रवार को ही अमेरिका के लिए रवाना होंगे।