पुलवामा हमले के बाद, सियासत शुरू, कांग्रेस का PM मोदी पर क़रारा हमला, कहा, जब देश शहीदों के टुकड़े चुन रहा था तब मोदी चुनावी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे

0

पुलवामा हमले पर सियासत की चिंगारी फूटनी ही थी तो फूट गई । इसकी शुरूआत कांग्रेस ने की। कांग्रेस ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों और सेना के साथ खड़े होने की बात कही और बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गंभीर आरोप जड़ दिया। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जब पूरा देश शहीदों के टुकड़े चुन रहा था तब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नौका विहार कर रहे थे।


शहीदों और शहादत का अपमान किया है मोदी जी ने : कांग्रेस


प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के लिए सत्ता की लालसा देश की सेना और शहीदों के सम्मान से बड़ी है। प्रधानमंत्री जी राजधर्म भुलाकर अपना राज बचाने की जुगत में लगे हैं। शहीदों और शहादत के अपमान का जो उदाहरण मोदी जी ने पेश किया है वैसा कोई उदाहरण पूरी दुनिया में नहीं है। आगे सुरजेवाला ने कहा कि जब पूरा मुल्क़ पुलवामा हमले में शहीद हमारे जवानों की शहादत के ग़म में लिप्त था तब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी रामनगर नैनीताल में कार्बेट नेशनल पार्क में अपने प्रचार वाली फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे।

शहीदों के परिवारों के साथ खड़े हैं हम : कांग्रेस


देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस ने कहा कि वह पुलवामा हमले में शहादत को क़ुरबान हुए जवानों के परिवारों के साथ खड़ी है। इस संकट की घड़ी में कांग्रेस देश के सुरक्षाबलों और शहीद हुए जवानों के परिवारों साथ हैं।