पीएम मोदी के भाषण से बीजेपी में उत्साह की लहर, विकास होगा चुनाव का मुद्दा

173

जयपुर: पीएम मोदी द्वारा सात जुलाई को जयपुर में हुई यात्रा के बाद से पार्टी के लोगों में उत्साह का माहौल बना हुआ है. मोदी द्वारा लाभार्थियों के साथ किए गए जनसंवाद के बाद सोमवार को पार्टी द्वारा पहली बैठक की गई है. प्रधानमंत्री मोदी की जयपुर यात्रा के तर्ज को ध्यान में रखते हुए प्रदेश में जिला और ब्लॉक स्तर पर भी इस प्रकार के आयोजन किए जाएंगे. इसका फैसला बैठक में शामिल हुए नेताओं द्वारा तय किया गया. साथ ही प्रदेश में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की यात्रा को लेकर भी विचार-विमर्श हुआ है. बहरहाल, अभी तक मुख्यमंत्री राजे की यात्रा की डेट तय नहीं की गई है.

जिला और ब्लाक स्तर पर कार्यक्रम करेगी बीजेपी

जब से मोदी अपने इस दौरे से होकर आए है पार्टी में एक अलग सा जोश  और उत्साह देखने को मिला रहा है. इसी जोश को बरकरार रखने के लिए पार्टी कार्यकर्ता जिला और ब्लाक स्तर पर लाभार्थियों तक पहुचेंगे. आपको बता दें कि यह पहली बैठक है जो बीजेपी के नए अध्यक्ष मदन मोहन सैनी की अध्यक्षता में हुई है. इस बैठक में प्रदेश नेताओं के अतिरिक्त दिल्ली से आए नेता भी शामिल हुए थे.

BJP 3 -

प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना का बयान

प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने पीएम मोदी के जनसंवाद के बाद पार्टी द्वारा प्रदेश के अन्य हिस्सों में इस प्रकार के आयोजन को लेकर कहा कि अब पार्टी सभी वर्गों तक पहुंचने के लिए मोर्चो के स्तर पर काम करेगी. उन्होंने इसके साथ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की दौरे को लेकर भी जिक्र किया है. हालांकि अभी तक उनके यात्रा की तारीख निर्धारित नहीं की गई है. लेकिन यात्रा की तारीख इस हफ्ते के अंत या फिर अगले हफ्ते तक तय हो जाएगी. अविनाश राय खन्ना ने कहा कि, जब यात्रा की तारीख तय की जाएंगी तो इसके बारे में बता दिया जाएगा.

अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि प्रदेश के प्रति उनकी जिम्मेदारी और बढ़ गई 

वहीं इस दौरान अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि मोदी द्वारा जनसंवाद में की गई तरीफा के बाद प्रदेश के प्रति उनकी जिम्मेदारी और अधिक हो चुकी है. उन्होंने आगे कहा कि जनसंवाद के बाद से पार्टी में अलग सा जोश और उत्साह है और इसी जोश के साथ आने वाले चुनावों की तैयारी करेगी.