चुनाव से पहले ही भाजपा को लगा इस राज्य में तगड़ा झटका, मिल सकता है नया सीएम

441

नई दिल्ली: जहां विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान किया जा चुका है, वहीं चुनाव होने पर भी ज्यादा वक्त बाकी नहीं है. लेकिन आगामी चुनाव से पहले भाजपा पार्टी की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रहीं है. फिर चाहे वो किसी राज्य में अपनी सरकार को लेकर हो या पार्टी के विधायकों को लेकर ही क्यों न हो.

गोवा में कांग्रेस के दो विधायक मंगलवार को भाजपा पार्टी का हाथ थाम चुके है

कुछ समय पहले ही खबर ऐसा आ रहीं थी कि गोवा में भाजपा की सरकार गिर सकती है. क्योंकि गोवा के सीएम की तबीयत नासार थी और उन्होंने कुछ समय पहले एम्स अस्पताल में एक मीटिंग तक बुलाई थी. जानकारी के मुताबिक, गोवा में कांग्रेस के दो विधायक मंगलवार को भाजपा पार्टी का हाथ थाम चुके है. इस वजह से सियासी माहौल अपने चरम स्तर पर है.

cm change in goa 2 news4social -

मनोहर पर्रिकर की जगह पर विश्वजीत प्रताप सिंह राणे को सीएम पद पर बैठाया जा सकता है

अब ऐसे कयास लगाए जा रहें है कि मनोहर पर्रिकर की जगह पर विश्वजीत प्रताप सिंह राणे को सीएम पद पर बैठाया जा सकता है. हालांकि अभी तक भाजपा की तरफ से इस बात की अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. अधिक जानकारी के लिए बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर लंबे अंतराल से बीमार चल रहें है. इस कारण उनको दिल्ली के एम्स में भर्ती भी कराया गया था और पिछले ही सप्ताह उनको डिस्चार्ज किया गे था.

यह भी पढ़ें: भाजपा के हाथों से छीन सकती है इन तीन राज्यों की सत्ता, आप भी देखें ये आंकड़े

cm change in goa 1 news4social -

बहरहाल बताया यह जा रहा है कि उन्हें गोवा वापस लाया गया है. इसी बीच राज्य में नए नेता को कमान देने की चर्चाएं काफी तुल पकड़ चुकी थी, लेकिन उस दौरान भाजपा ने इसे सिरे से नकार दिया था. अब फिर से एक बार चर्चाओं का बाजार तेज होता जा रहा है.