Indian Idol के बाद फराह खान ने रघु राम को लगाई थी फटकार, कहा था- पाखंडी इंसान हो तुम

0
496

Indian Idol के बाद फराह खान ने रघु राम को लगाई थी फटकार, कहा था- पाखंडी इंसान हो तुम

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol) अपने पहले सीजन से ही सुर्ख‍ियों में रहा है। साल 2004 में शो का पहला सीजन आया था। सोनू निगम, (Sonu Nigam) फराह खान (Farah Khan) और अनु मलिक (Anu Malik) जज थे। ऑडिशन राउंड से लेकर ग्रैंड फिनाले तक कई ऐसे किस्‍से हुए, जो आज भी जेहन में ताजा है। एक ऐसा ही वाकया तब हुआ, जब ‘रोडीज’ फेम रघु राम (Raghu Ram) शो में ऑडिशन देने पहुंचे थे। अनु मलिक ने रघु के गाने की आलोचना की, तो वह बिफर गए। फराह खान ने अब खुलासा किया है कि उन्‍होंने बाद में रघु को इस पर ‘पाखंडी’ तक कह दिया था।

6 साल बाद किया था फराह की फिल्‍म में काम
दिलचस्‍प बात यह है कि यही रघु राम 6 साल बाद फराह खान की फिल्‍म ‘तीस मार खान’ में भी नजर आए थे। मजेदार बात यह है कि फिल्‍म के सेट पर रघु ने ही फराह को ‘इंडियन आइडल’ का पुराना वायरल वीडियो दिखाया। इस पर फराह ने उन्‍हें ‘पाखंडी’ का था। ‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ को दिए इंटरव्‍यू में फराह ने इस वाकये का जिक्र किया है।

‘उसने मुझे वो वायरल क्‍ल‍िप दिखाई’
फराह ने कहा, ‘उसने मुझे वो वायरल क्‍ल‍िप दिखाई। मैंने उससे कहा कि सुनो, ओ पांखडी आदमी, तुम लंबे समय तक रोडीज किया है और तुम सिर्फ लोगों पर चिल्‍लाते रहे हो, उन्‍हें गालियां दी हैं, धमकी दी है। फिर तुम इतने अपसेट क्‍यों हुए? लेकिन वैसे, यह जानकार मजा आया कि वह शो में आया था।’

ये हुआ था उस दिन ऑडिशन में
वैसे, यदि आपने रघु राम का वह वायरल क्‍ल‍िप नहीं देखा है तो आपको बता देते हैं कि आख‍िर उस दिन ऑडिशन में हुआ क्‍या था। रघु राम ऑड‍िशन के लिए पहुंचे और उन्‍होंने ‘आज जाने की जिद न करो’ गाकर सुनाया। सोनू, फराह और अनु, तीनों ही जज उनके गाने से खुश नहीं हुए। उन्‍होंने आलोचना की। रघु ने गाने से पहले माइक के सामने स्‍ट्रेचिंग भी की थी। इसका भी मजाक बनाया। इस पर रघु ने बिफरते हुए कहा था, ‘मेरे शरीर के साथ कुछ प्रॉब्‍लम है, इसलिए इसका मजाक मत बनाइए।’ बाद में अनु मलिक ने कहा कि स्‍ट्रेचिंग करने से सिंगिंग बेहतर नहीं होती है। रघु ने इस पर पूछा कि क्‍या वह उनकी सिंग‍िंग से खुश नहीं हैं। इस पर अनु मलिक ने कहा, ‘मेरे कहने का मतलब ये है कि आप गा नहीं सकते, मेरे हिसाब से मुंबई नहीं आ सकते।’

रघु ने कहा था- आप ये बात तमीज से बोल सकते हैं
रघु राम इस बात से बेहद नाराज हो गए। उन्‍हें अनु मलिक के बोलने का अंदाज पसंद नहीं आया। रघु ने बिफरते हुए कहा, ‘तो आप ये बात तमीज से भी बोल सकते हैं। आप मेरे से रूड तरीके से बात कर रहे हैं। मुझे अच्‍छा नहीं लगता जब लोग मुझसे इस तरह रुखे से बात करते हैं।’ रघु राम का यह ऑडिशन वीडियो खूब वायरल हुआ। हालांकि, बाद में रघु ने यह जरूर बताया था कि उनका यह ऑडिशन एक प्रैंक था।

Copy

यह भी पढ़ें: लाल घाटी भोपाल का खूनी इतिहास ?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link