घर से बेघर सृष्टि ने बताया ये सदस्य बनेगा BB-12 का विनर

0

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर से टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे इस हफ्ते बेघर हो गई है. इस हफ्ते उनका घर से निकलना न केवल घर वालों के लिए बल्कि उनके फैंस के लिए भी काफी शॉकिंग भरा रहा.

सृष्टि इस सीजन का विनर फेमस टीवी एक्टर करणवीर बोहरा को देखती है

बता दें घर से बाहर निकलने के बाद एक इंटरव्यू में सृष्टि ने अपनी बिग बॉस 12 की जर्नी के बारे में खुलासा किया. उन्होंने उस दौरान कहा कि कि वे किसे बिग बॉस-12 का विनर बनते हुए देखना चाहती हैं. स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू के अनुसार, सृष्टि इस सीजन का विनर फेमस टीवी एक्टर करणवीर बोहरा को देखती है. ये ही इस ट्रॉफी के हकदार है.

मेरी और रोहित की दोस्ती प्योर है- सृष्टि 

इस बार घर में जसलीन और अनूप जी के बाद रोहित और सृष्टि की नजदीकियां काफी चर्चाओं का विषय रही है. इस पर सृष्टि ने इंटरव्यू में बताया कि मेरी और रोहित की दोस्ती प्योर है. हम दोनों को लेकर जो भी बातें बोले जा रहीं है वो मुझे परेशान करती है. रोहित से ज्यादा मेरा बांड करणवीर के साथ था. लेकिन वो शादीशुदा है और उनके बच्चे है इसलिए लोग ऐसा एंगल नहीं ले पा रहें है. रोहित और मेरी उम्र एक जैसी है. इस कारण भी लोग हमारे बीच अफेयर की चर्चाएं चला रहें है.

सृष्टि बिग बॉस 12 की सबसे स्टाइलिस्ट कंटेस्टेंट बनकर उभरी है

इस बार सृष्टि बिग बॉस 12 की सबसे स्टाइलिस्ट कंटेस्टेंट बनकर उभरी है. उनके हर एक स्टाइल इस बार खूब सुर्खियों में रहा. लेकिन शो में उनके द्वारा नाइटसूट्स पहनने की तुलना बिग बॉस की एक्स सदस्य हिना खान से की गई है. लेकिन इस बारे में सृष्टि ने कहा, अगर आप मेघा और जसलीन को देखें तो वो भी नाइटसूट पहनते हैं. उनके पास भी नाइटसूट के कलेक्शन हैं. तो इसका मतलब यह कि वो मुझे कॉपी कर रहीं है. ऐसे ही अगल सीजन में कोई भी इसी तरह की ड्रेस और नाइटसूट के साथ आएगी, तब लोग कहेंगे कि ये सृष्टि को कॉपी कर रहें है. ये बस एक इत्तेफाक है. मैंने हिना को कॉपी नहीं कर रहीं हूं. हिना ने अप-ने लुक पर बहुत मेहनत की थी. मैंने भी अपने लुक पर मेहनत की है.

बता दें कि सृष्टि रोडे छोटी बहू, चलती का नाम गाड़ी, इश्कबाज और पुनर्विवाह जैसे सीरियल में नजर आई हैं. उनको बिग बॉस के बाद काफी पसंद किया जा रहा है. बेशक उन्होंने शो में स्ट्रॉन्ग पार्टिसिपेशन नहीं दिया हो यहीं उनका एविक्शन की वजह बनी.