अली-बजरंगबली के बाद अब योगी ने छेड़ा कब्रिस्तान-श्मशान का राग

0

अपने बैन के 72 घंटे ख़त्म होने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिर से मैदान में वापस आ गये हैं. असल में योगी आदित्यनाथ के उस बयान पर जिसमे उन्होंने अली और बजरंगबलि की तुकबंदी करते हुए बयान दिया था,  चुनाव आयोग ने 72 घंटे का बैन लगा दिया था, जो की आज सुबह 6 बजे ख़त्म हो गया.

बैन ख़त्म होने के बाद आज सुबह उन्होंने ट्वीट करके हनुमान जयंती की बधाई दी और लिखा कि, “हनुमान जी में मेरी अटूट आस्था है और संकटमोचन में इस आस्था के बीच कोई नहीं आ सकता. उनका दृढ़ संकल्पित, समर्पित जीवन मेरे लिए एक प्रेरणास्रोत है,

इसके बाद आज उन्होंने संभल में चुनावी सभा को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के बड़े नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह का मेरा पास फोन आया था, वो भाजपा को समर्थन देने की बात कर रहे थे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मोदी जी के अगुवाई में भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की है, आतंकवादियों का खत्म किया है.

इसके अलावा उन्होंने पिछली सरकारों के उपर भी निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकारें सिर्फ कब्रिस्तान  के लिए पैसे देती थी, हमारी सरकार कब्रिस्तान और श्मशान दोनों के लिए ही पैसे देती है. और आगे उन्होने कहा कि जिसे वन्देमातरम गाने में संकोच होता है उस व्यक्ति को वोट पाने का कोई अधिकार नही है.