21 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर साथ काम करते नजर आएंगे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित, जानिए कौन सी है फिल्म

0

नई दिल्ली: पिछले दिनों मुंबई में मूसलाधार बारिश की वजह से धर्मा प्रोडक्शन में बन रहीं मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘कलंक’ का सेट खराब हो गया था. जिसके चलते फिल्म की शूटिंग को कुछ दिनों तक रोक दिया गया था. अब मौसम के सही हो जाने से शूटिंग वापिस शुरू कर दी गई है और वो भी किसी और नहीं बल्कि एक समय में अपनी रिलेशनशिप की चर्चाओं में रहे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के साथ.

’21 सालों’ बाद यह जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ दस्तक देने जा रही है

बता दें कि 21 सालों बाद यह जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ दस्तक देने जा रही है. हाल ही में दोनों स्टार्स ने शूटिंग शुरू की है. शुरुआत में कई ऐसी रिपोर्ट आई थी जिसमें यह बताया गया था कि इस फिल्म में संजय और माधुरी का एक साथ कोई भी सीन शूट नहीं होगा, लेकिन यह सारी खबरें गलत थी. मुंबई मिरर द्वारा मिली एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों ही जोड़ी एक साथ कई मजेदार सीन एक साथ करती नजर आने वाली है. इस रिपोर्ट में सूत्रों द्वारा यह खबर मिली थी कि संजय दत्त माधुरी दीक्षित, आने वाले तीन दिनों में आलिया और वरुण के साथ एक दिलचस्प सीन करेंगे.

यह भी पढ़ें: नौ साल बाद बड़े पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचाने आ रहें है अक्षय और करीना

आपको बता दें कि काफी समय से आलिया अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शूटिंग में व्यस्त है. वहीं वो इस फिल्म के इस सीन को करने के बाद फौरन ही बुल्‍गेरिया के लिए रवाना हो जाएगी, जहां वो अपनी आने वाली मूवी ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शूटिंग कर रही है.

दोनों साथ शूटिंग करने के लिए तैयार है

बता दें कि बॉलीवुड लाइफ ने अपनी ऐक्‍सक्‍लूसिव रिपोर्ट में यह खुलासा किया था कि माधुरी और संजय पहले ही एक दूसरे के साथ किसी भी तरह की शूटिंग करने में परेशानी न होने की बात कर चुके हैं. दोनों को फिल्‍म की शूटिंग से पहले इस बात के बारे में बता दिया गया था कि इन्‍हें कुछ सीन साथ में भी करने पड़ेगें और इसके लिए यह तैयार हैं.