जाने कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक है आदित्य ठाकरे

23ooo
23ooo

आदित्य ठाकरे ने राजनीति की दुनिया में इतिहास रचा है. शिवसेना का 53 साल पुरान इतिहास बनाया है. पहली बार ऐसा हुआ जब ठाकरे परिवार में किसी सदस्य ने चुनावी पर्चा भरा है. बता दें कि आदित्य ठाकरे ने मुंबई की वर्ली सीट से नामांकन दाखिल किया है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि आदित्य ठाकरे के पास लगभग 16 करोड़ रुपये की संपत्ति है.

साथ ही यह भी पता चला है कि उनके पास 30,000 हजार रुपये कैश है, जबकि 10 करोड़ 36 लाख 15 हजार 218 रुपये बैंक में जमा हैं. आदित्य का निवेश करीब साढ़े 20 लाख का है, जबकि उनके पास एक BMW कार भी है, इसके अलावा आदित्य के पास 64 लाख 6 हजार की ज्वैलरी है. वहीं, 10 लाख 22 हजार की अन्य संपत्ति है. इस तरह आदित्य के पास कुल 11 करोड़ 38 लाख 5 हजार 258 रुपये की संपत्ति है.

आदित्य ठाकरे ने बताया है कि न ही उनके ऊपर कोई लोन है और न ही कोई आपराधिक मामले उनके खिलाफ है. बात करें अगर संपत्ति कि तो उनके पास कुल 4 करोड़ 67 लाख 6 हजार 914 रुपये की संपत्ति है.


इतना ही नहीं आदित्य ठाकरे ने नामांकन भरने से पहले मुंबई में एक बहुत बड़ा रोड शो किया था. जिसमे भारी संख्या में काफी लोग शामिल हुए थे. इतने लोगों को देखकर आदित्य ठाकरे की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा. साथ ही उन्होंने यह कहा कि लोग प्यार और ताकत की कद्र करते है.