B’Day Special: जब Aditya Roy Kapoor पर लगा था रणवीब सिंह की गर्लफ्रेंड चुराने का आरोप

0
622
B’Day Special: जब Aditya Roy Kapoor पर लगा था रणवीब सिंह की गर्लफ्रेंड चुराने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं.

खास बातें

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. साल 2013 में आई ‘आशिकी-2’ ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में एक नई पहचान दिलाई. 35 साल के होने जा रहे इस अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम हासिल किया है. आदित्य रॉय कपूर को आखिरी बार ‘सड़क 2’ में अलिया भट्ट के साथ देखा गया था. जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें.

क्रिकेटर बनना चाहते थे आदित्य
16 नवंबर 1985 को मुंबई में आदित्य रॉय कपूर का जन्म हुआ था. आदित्य मशहूर निर्माता-निर्देशक सिद्धार्थ रॉय कपूर और एक्टर कुणाल रॉय कपूर के छोटे भाई हैं. फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन उनकी भाभी हैं. बताया जाता है कि आदित्य पहले क्रिकेटर बनना चाहते थे लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने क्रिकेट छोड़ दिया. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम और रखा और अलग मुकाम हासिल किया.

रणवीर की गर्लफ्रेंड चुराने का लगा आरोप
बताया जाता है कि आदित्य राय कपूर ने धर्मेंद्र की दूसरी बेटी आहना देओल को चार साल तक डेट किया है. आदित्य से पहले आहना रणवीर सिंह को डेट कर रही थीं. उस वक्त आदित्य टीवी चैनल में नौकरी कर रहे थे और इसकी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. आदित्य आहना को वक्त नहीं दे पाते थे और आहना हमेशा उन्हें छोड़ने की धमकी देती थी. आदित्य को भी लगने लगा कि गर्लफ्रेंड के साथ वे अपने करियर को पूरा समय नहीं दे पा रहे. आहना से अलग होने के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करने का निश्चय किया. आदित्य पर रणवीर की गर्लफ्रेंड चुराने का आरोप लगा था.

‘लंदन ड्रीम्स’ थी पहली फिल्म
साल 2009 में आदित्य रॉय कपूर की पहली फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ रिलीज हुई थी. इसके बाद साल 2013 में आई फिल्म आशिकी-2 में उन्होंने दमदार अभिनय कर अपने फैंस के दिलों पर राज करने लगे.  आपको बता दें कि फिल्म में आने से पहले आदित्य ‘चैनल वी इंडिया’ में वीजे रहे. कुछ समय तक छोटे पर्दे पर काम करने के बाद उन्होंने बड़े पर्दे की ओर रुख किया.

Copy

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Source link