इस अभिनेत्री ने अपने ब्लाउज पर लिखा श्री राम का नाम लोगों ने कहा शर्म करो

0
bollywood
इस अभिनेत्री ने अपने ब्लाउज पर लिखा श्री राम का नाम लोगों ने कहा शर्म करो

अभिनेत्री वाणी कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है. इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर में वाणी का लीड रोल था. यह फिल्म इस साल की सबसे अधिक कामाई करने वाली फिल्मों में शामिल है.

अभिनेत्री वाणी कपूर एक बार फिर अब सुर्खियों में छाई हुई हैं. और इस बार यह अभिनेत्री अपनी फिल्म के वजह से नहीं बल्कि भगवान श्री राम के वजह से चर्चा में बनी हुई है. इसी कारण वाणी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

बता दें कि वाणी कपूर की पिछले दिनो से ही सोशल मीडिया पर एक बिकिनी पहनी तस्वीर में खूब वायरल हुई थी. उनकी बिकिनी में खास था राम का नाम, उनकी बिकिनी में ‘हे राम’ प्रिंटेड था. जिसे देखकर लोग सोशल मीडिया पर वाणी पर भड़के हुए है. इसी के साथ वाणी की इस तस्वीर के नीचे कई सारे निगेटिव कमेंट्स आने लगे है.

जिसे देख कर वाणी ने आखिरकार उस तस्वीर को अपने ऑफीशियल अकाउंट से नीचे उतार लिया. वहीं लोगों ने वाणी कपूर के ब्लाउज पर लोगों ने कहा शर्म करो. एक यूजर ने वाणी की इस तस्वीर को देख लिखा- ‘कुछ तो शर्म करो भगवान राम का नाम लिखे हुए कपड़े पहन रखे हैं.

जहां एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा- मैंने आज तक किसी भी पिक पर कमेंट नहीं किया है. ना ही मैं आपको ट्रोल कर रहा हूं. लेकिन मैम प्लीज हमारे धर्म का इस तरह मजाक ना बनाएं. एक यूजर लिखता है-राम नाम का, काम रावण का, वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘राम नाम को मत पहनों मैम अच्छा नहीं.’

यह भी पढ़ें : जाने क्यों 4 दिन से अस्पताल में भर्ती है लता मंगेशकर

ऐसे ही और भी लोग है. जिन्होंने अभिनेत्री वाणी कपूर पर कमेंट किया है. जिसके कारण वाणी को सोशल मीडिया पर अपनी इन तस्वीरो को डिलीट करनी पड़ गई. शुरुआत में जब वाणी ने इस तस्वीर को शेयर किया था तब लोगों ने अच्छे कमेंट किए.