जोश में होश भूला भाजपा विधायक, इस अभिनेत्री ने कहा- सेक्स का भूखा है, घर में…

0

देश के अभिन्न अंग कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के मोदी सरकार के फैसले का जश्न देशभर में मनाया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व नेता कश्मीर पर सरकार के ऐतिहासिक निर्णय से खुश हैं। मगर इस बीच अनुच्छेद 370 को लेकर भाजपा विधायक ने विवादित बयान दे दिया। लोग सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। इस बीच इस बयान पर एक अभिनेत्री भड़क गई।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा से भाजपा विधायक विक्रम सैनी के बयान की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है। जम्मू-कश्मीर धारा 370 हटाए जाने के बाद बीजेपी विधायक ने कहा, “वहां महिलाओं पर कितना अत्याचार था. वहां की लड़की अगर उत्तर प्रदेश के लड़के से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म। भारत की नागरिकता अलग और कश्मीर की नागरिकता अलग यानी एक देश, दो विधान कैसे होना चाहिए?  जो मुस्लिम कार्यकर्ता हैं, उन्हें भी खुशी मनानी चाहि‍ए। शादी वहां करो कश्मीरी गोरी लड़की से, हिंदू-मुसलमान कोई भी हो, यह पूरे देश के लिए खुशी का विषय है।”

विक्रम के इस बयान पर अभिनेत्री रिचा चड्ढा भड़क गईं और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं! हमारे अधिकांश नेता ऐसे पुरुष क्यों हैं जिन्हें आप चाय के लिए घर आमंत्रित करना भी नहीं चाहते हैं? चापलूस, इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी?’ भाजपा विधायक के बयान पर रिचा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर पर दिए विवादित बयान पर भाजपा विधायक की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है और लोग निंदा कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने इस मामले पर भड़ास निकालते हुए लिखा, ‘’धार्मिक कट्टरता और मुस्लिम समाज की दुश्मनी ने इस देश में ऐसे ऐसे लोग विधायक सांसद मंत्री बन गए जिनका असल ठिकाना पागलखाना या जेलखाना था।‘’

ये भी पढ़ें : उन्नाव कांड: CBI ने कहा- सेंगर ने ही रेप किया और उसके बाद…