बेटे के फिल्म का वीडियो देख एक्टर की मां ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

722
Kartik Aaryan
बेटे के फिल्म का वीडियो देख एक्टर की मां ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

बॉलीवुड में सभी के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही लव आज कल में नजर आने वाले है. हाल ही में इस फिल्म का गाना रिलीज हुआ है. जो लोगों को काफी पंसद आ रहा है. यहीं नहीं जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है.

इस गाने में कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस सारा अली खान और आरूषि शर्माा के साथ रोमांस करते नजर आ रहें है. गाने में सारा और कार्तिक की केमेस्ट्र देखने लायक है. दोनों को स्क्रीन पर रोमांस करता देख उनकी मम्मी का भी जबरदस्त रिएक्शन आया है. इस गाने को लेकर कार्तिक आर्यन की मां गाने को देख बिल्कुल खोई हुई नजर आईं है. जिसका वीडियो भी कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है.

imgpsh fullsize anim 37 1 -

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा है कि “जब मम्मी रोमांस को देख रही थीं. वह पूरी तरह इसमें खोई हुईं नजर आईं.” इसी के साथ सारा और कार्तिक के फैंस का भी इस गाने पर जबरदस्त रिएक्शन आया है. इस गाने को अरिजीत सिंह के आवाज में गाया गया है. अब ये गाना यू-ट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. गाने के साथ-साथ लोगों को सारा और कार्तिक की केमेस्ट्री भी काफी पंसद आई है.

यह भी पढ़ें : निर्भया केस के दोषियों की सजा माफ़ी पर कंगना का महिला वकील को करारा जवाब

बात अगर फिल्म के रिलीज होने को लेकर की जाए तो इस फिल्म को इसी साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अलावा रणदीप हुड्डा और आरूषि शर्मा भी अहम भूमिका निभाते नजर आएगें. इसके अलावा कार्तिक आर्यन जल्द ही दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 में भी दिखाई देने वाले हैं. रही बात लव आज कल की तो अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है.