एक्‍टर प्रकाश राज ने BJP MP को भेजा कानूनी नोटिस, बोले- ट्रोल करके मेरी निजी जिंदगी में उथल-पुथल मचा दी

600

एक्टर प्रकाश राज ने मैसूर के बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा को कानूनी नोटिस भेजकर उनसे जवाब मांगा है। खलनायिकी की दुनिया के दमदार अभिनेता प्रकाश राज ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि जब से प्रताप सिम्हा ने उन्हें ट्रोल किया है उनकी निजी जिंदगी में खलबली मच गई है। प्रकाश राज ने कहा कि अगर बीजेपी के सांसद उनके नोटिस का जवाब नहीं देते हैं तो वे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। दरअसल ये मामला बैंगलुरु में पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या से जुड़ा है। तब अभिनेता प्रकाश राज ने इस मुद्दे पर पीएम पर हमला बोला था और कहा था कि नरेन्द्र मोदी उनसे भी बड़े अभिनेता हैं। प्रकाश राज के मुताबिक पीएम को इस मुद्दे पर बयान देना चाहिए था लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा था। प्रकाश राज के इस बयान से खफा मैसूर के बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने अभिनेता पर हमला बोला था और कहा था कि गौरी लंकेश की हत्या के मामले में पीएम मोदी क्या कर सकते हैं, अगर इस मामले पर राज्य की कानून व्यवस्था फेल रही है।

prakash raj 3 1 -

प्रकाश राज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी इस मुद्दे पर टिप्पणी की है। प्रकाश राज ने लिखा, ‘ चलिए इसे साफ साफ रखते हैं, मैं सवाल उठाता रहूंगा, ये मेरा मौलिक अधिकार है।’ प्रकाश राज ने अपना बयान जारी कर आगे लिखा, ‘मैं जो कहता हूं उससे सभी को असहमत होने का हक है, लेकिन जो लगातार मुझे ट्रोल कर रहे हैं मैं उन्हें कहना चाहूंगा कि तुम्हारी भाषा निचले दर्जे की है, तुम्हारी हर गाली मुझे अपनी चिंताए जाहिर करने के लिए और भी मजबूत करती है, और मैं तुम्हारे चेहरे की पीछे उस चेहरे को भी बड़ी साफ-साफ देख सकता हूं जो इन चीजों के पीछे है।’

बता दें कि पिछले कुछ महीनों में प्रकाश राज पीएम मोदी की नीतियों के मुखर विरोधी रहे हैं। पीएम मोदी का विरोध करने के लिए प्रकाश राज पर बीजेपी सांसदों ने हमले किये हैं। प्रकाश राज ने जब गौरी लंकेश मर्डर पर पीएम मोदी की चुप्पी को लेकर सवाल उठाया तो प्रताप सिम्हा ने कहा कि प्रकाश राज तब कहां थे जब हिन्दू संगठनों से जुड़े 12 लोगों की हत्या कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि वे कर्नाटक का हितैषी बनने का दावा करते हैं, क्या उन्होंने कावेरी विवाद पर एक भी शब्द कहा है।