अजय देवगन ने ट्विट किया काजोल का फोन नंबर, लोगों ने कहा ‘आज पति को सोफे पर सुलाना’

0

अजय देवगन ने ट्विटर पर एसी पोस्ट ट्विट कर दी की कुछ देर तक तो लोग समझ ही नहीं पायें की क्या हो गया. दरअसल अजय देवगन ने अपनी पत्नी काजोल का नंबर ट्विटर पर शेयर कर दिया. जिसके बाद लोगों ने काजोल से बात करने के लिए खूब मैसेज लिखे. कुछ ही घंटों में काजोल और अजय देवगन ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर अजय देवगन ने काजोल का नंबर क्यों शेयर किया. बाद में अजय देवगन ने ट्विटर के जरिए ही बताया कि वो प्रैंक कर रहे थे. एक यूजर ने तो यह तक काजोल को लिख दिया- ‘काजोल मैम आप ऑफलाइन हो जाओ, नंबर लीक हो गया है. पति की क्लास लो, डिनर मत दो और सोफे पर सुलाओ अब.

काजोल को नहीं पसंद आया अजय का प्रैंक

अजय देवगन ने यह मजाक तो कर दिया लेकिन यह काजोल को पसंद नहीं आया. उन्होंने कहा-‘लगता है तुम्हारे प्रैंक स्टूडियो से बाहर कर दिए गए हैं. लेकिन इनकी घर पर एंट्री नहीं है.’ लेकिन उससे पहले लोग कई मैसेज कर चुके थे.

लोगों ने खूब उड़ाया मजाक और बना डाले मिमस

अजय देवगन के ट्विट करते ही लोगों ने मजाक करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने बेहद ही मज़ाकिया मिमस भी बना डाले, जिन्हें अजय देवगन ने खुद रीट्विट भी किया है.

आइये देखते है कुछ मजेदार त्वीट्स

एक यूजर ने अजय की फोटो एडिट करके काजोल की का चेहरा लगा दिया है. जिस पर सिंघम मूवी का फेमस डायलॉग लिखा है ‘अत्ता माजी सटकली’

वही अदिति ट्विट करती है की काजोल का नंबर शेयर होने के बाद यह है भारतीयों का हाल

वही अजय ने खुद ट्विट करके लिखा है की- ‘यह काम प्रोफेशनल द्वारा किया गया है, कृपया इससे घर पर ना दोहराए’

बता दें, 12 अक्टूबर को काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर इला’ रिलीज होने वाली है. फिल्म प्रमोशन में काजोल काफी बिजी हैं. ऐसे में अजय देवगन ने काजोल से ऐसा प्रैंक किया. अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ और ‘टोटल धमाल’ की रिलीज होने को है और वो भी काफी बिजी चल रहे हैं.