दिल्ली विधानसभा में कपिल मिश्रा की पिटाई।

0
AAP
AAP

दिल्ली विधानसभा में बुधवार को आम आदमी पार्टी और निष्कासित कपिल मिश्रा के बिच हाथापाई हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक सदन में कार्यवाही के दौरान विधायकों ने कपिल के साथ मारपीट करने की कोशिश की. आपको बता दें की कपिल मिश्रा वही नेता है जिन्होंने अरविन्द केजरीवाल पर भ्रष्टाचारी होने के आरोप लगाए है. कपिल मिश्रा ने बहुत से इलज़ाम अरविन्द केजरीवाल पर लगाए है. और इन इल्ज़ामों पर अबतक आप पार्टी और अरविन्द केजरीवाल का अब तक कोई बयान नहीं आया है.

माना जा रहा है कि अरविन्द केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर इतने गंभीर आरोप लगाने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता गुस्से में है. सदन की कार्यवाही के दौरान  इसी दौरान आप के विधायकों ने कपिल को पकड़ लिया और कपिल को मार्शलों के जरिए जबरन सदन के बाहर कर दिया गया.

कपिल मिश्रा ने कहा कि विधानसभा के अध्यक्ष से उन्होंने सिर्फ थोड़ा समय माँगा था ताकि कपिल आम आदमी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल के घोटालो का पर्दाफाश कर सके. कपिल ने आरोप लगाया कि मदनलाल और अमानतुल्ला खान जैसे विधायकों ने उनकी लात घूसों से पिटाई की. कपिल ने कहा कि सदन की कार्यवाही का विजुअल चेक करने पर पता चलेगा कि मनीष सिसोदिया के निशाने पर उनके साथ मारपीट की गई.

कपिल ने यह भी आरोप लगाया कि जब यह सारे विधायक उन्हें मार रहे थे तब अरविन्द केजरीवाल हस रहे थे. कपिल मिश्रा ने कहा कि मुझे अपनी बात रखने का मौका तक नहीं दिया गया और खुद अरविन्द केजरीवाल चुप है अगर मेरे इल्ज़ामात झूठे है तो अरविन्द केजरीवाल जवाब दें.

हमारा एक छोटा सा सवाल, जो आम आदमी पार्टी जेएनयू के मामले में मुद्दा बनाते है की राइट ऑफ़ स्पीच और राइट ऑफ़ फ्रीडम. आज वो मुद्दे कहाँ चले गए? भारत में सबको अपनी बात कहने का पूरा अधिकार है फिर यह बदसलूखी क्यों? भ्रष्टाचार की राजनीती खेल कर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी को यह मार-पीट करना शोभा देता है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × four =