AAP ने बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी पर कसा तंज, कहा- तुमसे न हो पाएगा

0
cm
AAP ने बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी पर कसा तंज, कहा- तुमसे न हो पाएगा

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी के दावे पर तंज कसते हुए कहा है कि ‘तुमसे न हो पाएगा.’ दरअसल मनोज तिवारी ने दावा किया है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आ जाती है तो दिल्ली के लोगों को पांच गुना ज्यादा फायदा मिलेगा. ‘तुमसे न हो पाएगा’ फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 के मुख्य किरदारों में शुमार एक किरदार का लोकप्रिय संवाद है.

आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री और भाजपा के गठबंधन सहयोगी दुष्यंत चौटाला के पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए यह बात कही है. इस ट्वीट में वह अपने कार्यालय में बिजली के बगैर काम करते दिख रहे हैं. AAP नेता संजय सिंह ने तिवारी से कहा कि दिल्ली में 1,000 यूनिट मुफ्त बिजली का वादा करने से पहले अपनी पार्टी के शासन वाले रज्य में बिजली की व्यवस्था करें.

वहीं दूसरी ओर संजय सिंह ने ट्वीट किया है कि ‘भाई मनोज तिवारी जी हरियाणा में उप-मुख्यमंत्री को बिना बिजली के काम करना पड़ता है. दिल्ली में आप हजार यूनिट फ्री देने की बात कर रहें है. लेकिन अपने राज्यों में बिजली तो पूरी दे दो. भाजपाईयों फ्री का सपना मत देखो ‘तुमसे न हो पाएगा.’ दिल्ली की AAP सरकार इस वक्त हर महीने घरों के लिए 200 यूनिट मुफ्त बिजली दे रही है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली चुनाव: CM पद का फेस घोषित कर दूसरे समुदाय को नाराज नहीं करना चहती BJP

मनोज तिवारी ने बीते सोमवार को यह वादा किया है कि दिल्ली में 8 फरवरी के विधानसभा चुनाव में अगर उनकी पार्टी चुनकर आ जाती है, तो वह यहां के निवासियों को AAP की छूट से पांच गुना अधिक फायदा देगें. संजय सिंह ने अपने ट्वीट में चौटाला की पोस्ट को भी टैग किया जिसमें उप-मुख्यमंत्री कहते हैं, ‘जब आप रात साढ़े 11 बजे काम कर रहे हों और कार्यालय के कर्मचारी सारी फाइलों को उसी दिन पूरा करना चाहते हों और बिजली चली जाए. तो हम इसी तरह काम करते हैं.’ हालांकि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और 11 फरवरी इसके नतीजे सामने आ जाएगें.