आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ पर फिरा पानी।

0

आमिर हर साल एक ही फिल्म रिलीज़ करते है और वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती है. आमिर की दंगल फिल्म का सुरूर अब तक लोगो के दिलों में बरकरार है. वहीँ आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और शूटिंग शुरू होते ही मुंबई में मानसून का मौसम शुरू हो गया है. इसी कारन से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

खबर है कि आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ साल 2018 की दिवाली तक पर्दो पर आ सकती है लेकिन शूटिंग रुकने की वजह से अब फिल्म की मुसियतें बढ़ सकती है. फिल्म चार लुटेरों आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ की कहानी है. फिल्म को यशराज फिल्मस की अब तक की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म कहा जा रहा है. हालाँकि, आमिर फिल्म की कहानी देख कर और समझ कर ही फिल्म को साइन करते है.

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ फिल्म में फिर से धूम 3 की टीम नज़र आएगी यानि कि इस फिल्म में कटरीना और विजय कृष्ण आचार्य नज़र आएंगे. इससे पहले यह सारे स्टार्स धूम 3 में दिखाई दिए थे.

आमिर ने बॉलीवुड को एक से एक उम्दा फिल्में दी है चाहे फिर वो रंग दे बसंती हो, पीके हो, 3 इडियट्स हो, या फिर सुपर डुपर हिट दंगल फिल्म हो. आमिर ने हमेशा ही अपनी उम्दा फिल्मों से दर्शको का दिल जीता है. अब आमिर के सारे फैंस इनकी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.

हम उम्मीद करते है आमिर की यह फिल्म भी बॉलीवुड को एक नई ऊंचाई दे और देश विदेश में एक बार फिर से बॉलीवुड का नाम हो जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × one =