Aamir Khan Daughter Ira Khan: आमिर खान ने अपने हुनर से बदल दी बेटी की सूरत, इस टैलेंट का पता तो आपको भी नहीं होगा

256


Aamir Khan Daughter Ira Khan: आमिर खान ने अपने हुनर से बदल दी बेटी की सूरत, इस टैलेंट का पता तो आपको भी नहीं होगा

Aamir Khan Daughter Ira Khan: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी बेटी आइरा के साथ खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करते हैं. आइरा (Ira Khan) आए दिन पिता आमिर के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में आइरा ने एक और फोटो शेयर कर लोगों को चौंका दिया और बताया कि उनके पिता के अंदर एक और कला है, जिसके बारे में किसी को नहीं पता.

आयरा ने शेयर कीं फोटोज

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जिन्हें लोग ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ (Mr Perfectionist) के नाम से भी जानते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) से आमिर बहुत दूर हैं, लेकिन उनकी बेटी यानी आयरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आयरा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियों को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. पापा आमिर के साथ आयरा काफी फ्रेंडली हैं. अक्सर वह अपने पापा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करके अपनी यादों के पिटारे को और बढ़ा लेती हैं. हाल ही में आयरा को पापा आमिर ने अपने हाथों से सजाया.

 

 

आयरा का मेकअप किया

आमिर खान (Aamir Khan) ने खुद ये खुलासा किया कि कोरोना काल में उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि वह अपने बच्चों को पिता का वो प्यार नहीं दे सके. लेकिन अब उन्हें जब भी समय मिलता है तो वह अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करने के साथ उनके साथ मस्ती करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में आमिर अपनी बेटी आयरा खान (Ira Khan) के लिए मेकअप आर्टिस्ट बन गए, उन्होंने बेटी का जबरदस्त मेकअप किया.

आयरा ने शेयर किया पोस्ट

आयरा (Ira Khan) ने अपने पापा के साथ कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें दोनों के बीच की खास बॉन्डिंग लोगों को लुभा रही है. तस्वीरों में वह अपने मेकअप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं, जो उनके पापा यानी आमिर खान ने अपने हाथों से किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए आयरा ने कैप्शन लिखा है- ‘अंदाजा लगाएं मेरा मेकअप किसने किया है? यह दिलचस्प है जब आपके पापा आपके पास आएं और दावा करें कि वह आपका मेकअप आपसे बेहतर कर सकते हैं और वो बिल्कुल सही निकले.’ आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर जल्द ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान के साथ दिखाई देंगे. ये फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित ये फिल्म 12 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें- नोरा ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस में दिखाया कातिलाना फिगर, कमेंट सेक्शन में लग गई आग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link