Aamir Khan, Arjun Kapoor, Rohit Shetty के अलावा इन स्टार्स ने भी CM Relief Fund में किया दान, जानें कितने रुपये

94


Aamir Khan, Arjun Kapoor, Rohit Shetty के अलावा इन स्टार्स ने भी CM Relief Fund में किया दान, जानें कितने रुपये

Assam Floods:  असम पिछले कुछ हफ्तों से सुर्खियों में है क्योंकि इस वक्त ये भीषण बाढ़ का सामना कर रहा है. सोशल मीडिया असम की विनाशकारी तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाढ़ से 21 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं. वहीं, मरने वालों की संख्या 134 को पार कर गई है और लाखों लोग अभी भी संकट में हैं. असम को इस समय मदद की जरूरत है. ऐसे में हर कोई असम के लिए राहत कार्य में दान देने के लिए आगे आ रहा है. अब बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. 

 

इन हस्तियों ने किया दान

 

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने ट्विटर हैंडल पर असम में बाढ़ की स्थिति के लिए सीएम राहत कोष में दान देने वाले  बॉलीवुड स्टार्स को लेकर ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने बताया कि मशहूर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने सीएम राहत कोष में 25 लाख का योगदान देकर हमारे राज्य के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. एक और ट्वीट में उन्होंने बताया कि बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 5 लाख रुपये का योगदान दिया है. वहीं, भूषण कुमार ने 11 लाख रुपये और सोनू सूद ने 5 लाख रुपये का योगदान दिया है.

 

इतने लोग हुए प्रभावित

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, असम में बाढ़ की स्थिति में सुधार के संकेत दिख रहे हैं क्योंकि अब ज्यादातर नदियों का जल स्तर नीचे जा रहा है. आपको बता दें कि इस बाढ़ से राज्य भर में लगभग 22 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं. हालांकि, अभी भी कहीं-कहीं स्थिति गंभीर बनी हुई है क्योंकि कई इलाके अभी भी पानी से भरे हुए हैं. हम उम्मीद करते हैं कि ये संटक जल्द ही दूर होगा और असम एक बार फिर खिलखिलाएगा.

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan की एक डिमांड ने हिला दिया Vikram Vedha का बजट, मेकर्स को लगा इतने करोड़ का चूना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक

 





Source link