आमिर ने छिदवाये नाक और कान, दर्द से हुआ बुरा हाल।

1046

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्मों के लिए नए-नए एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. हर बार एक नए अभिनय के साथ उतरना ही इनकी खासियत मानी जाती है. हर साल एक उम्दा फिल्म उसके साथ एक उम्दा कंसेप्ट लेकर आते है आमिर खान. अब अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां के लिए आमिर ने बिल्कुल अलग लुक अपनाया है, जिसे देख आप भी शौक हो जाएंगे. बता दें कि आमिर का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

आमिर ने छिदवाये नाक और कान

इस फिल्म के लिए आमिर ने अपने नाक और कान दोनों की पियर्सिंग करवा ली है. आमिर का यह लुक लोगो को बहुत पसंद आ रहा है. लेकिन बता दें कि इस लुक के लिए आमिर को काफी दर्द का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल नाक और कान छिदवाते समय आमिर को बहुत दर्द सहना पड़ा और अगर किसी का भी हाथ आमिर के कान और नाक में गलती से लगता तो उन्हें बहुत दर्द होता है. सिर्फ यही नहीं दर्द की वजह से आमिर रात भर सो नहीं पाते थे.

आमिर ने छिदवाये नाक और कान

आमिर ने इस फिल्म के लिए अपना वजन भी कम किया है. दंगल के दौरान उनका 120 किलो वजन था जिसे कम करके अब उनका वजन 70 किलो हो गया है. बता दें कि इस फिल्म में बिग बी, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग माल्टा में चल रही है और फिल्म रिलीज़ दिवाली तक हो सकती है.

आमिर की बाकि फिल्म की तरह उनके फैंस को इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतज़ार है अब जब आमिर इस लुक में दिखाई दे रहे है तो लोगो का उत्साह फिल्म के लिए और बढ़ गया है.