Aamir And Akshay Films: अब OTT पर जल्दी आएंगी लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन, प्लेटफॉर्म भी हैं लगभग फाइनल

119
Aamir And Akshay Films: अब OTT पर जल्दी आएंगी लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन, प्लेटफॉर्म भी हैं लगभग फाइनल


Aamir And Akshay Films: अब OTT पर जल्दी आएंगी लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन, प्लेटफॉर्म भी हैं लगभग फाइनल

New Films On OTT 2022: यह अपने आप में बड़ा सवाल है कि क्या दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का इंतजार है? दोनों सितारों ने फिल्मों की रिलीज से पहले कहा था कि दर्शकों को उनकी फिल्म सिनेमाघरों में देखना चाहिए क्योंकि वे अपनी फिल्मों को जल्दी ओटीटी पर लाने के मूड में नहीं हैं. ऐसी ही बात जुलाई के शुरू में रिलीज हुई रॉकेट्री के निर्माता-निर्देशक-एक्टर आर.माधवन ने कही थी, जब उनसे सोशल मीडिया में एक दर्शक ने कहा था कि वह अपनी फिल्म ओटीटी पर कब रिलीज करेंगे. माधवन ने कहा था कि जल्दी नहीं. लेकिन फिल्म का क्रेज बना था और थियेटरों से हटते ही उन्होंने जुलाई के अंत में फिल्म ओटीटी पर रिलीज कर दी.

मुश्किल क्या है
असल में यह अब सितारों की रणनीति है कि दर्शकों से कहें कि उनकी फिल्म के लिए ओटीटी पर आपको लंबा इंतजार करना होगा. मगर लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के बॉक्स ऑफिस पर नाकाम होते ही तय हो गया कि ये फिल्में जल्दी से जल्दी ओटी पर आएंगी. वर्ना यह भी हो सकता है कि इन्हें लेकर चर्चाओं को जो बाजार फिलहाल गर्म है, एक-दो महीने में वह भी ठंडा पड़ जाए. असल में अगस्त से पहले ओटीटी और फिल्म निर्माताओं के बीच सिनेमाघरों और ओटीटी पर रिलीज में चार हफ्ते का अंतर रखा जा रहा था. मगर जुलाई के बाद इसे आठ हफ्ते कर दिया गया. लेकिन कोई फिल्म थियेटरों से एक या दो हफ्तों में ही उतर जाती है, तो वैसी स्थिति में दो महीनों में तो उसकी चर्चा तक दम तोड़ देगी. लोग उसे भूल जाएंगे.

कहां आएंगी फिल्में
खबर है कि लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान नेटफ्लिक्स से बात कर रहे थे. फिल्म रिलीज से पहले उन्होंने कहा था कि थियेटर के बाद कम से कम छह महीने तक फिल्म ओटीटी पर नहीं आनी चाहिए. लेकिन सिनेमाघरों में लगातार स्क्रीन घटने के बाद वह जल्दी से जल्दी इसे ओटीटी पर ला सकते हैं. हालांकि खबर है कि नेटफ्लिक्स से उनकी बातचीत पैसे को लेकर टूट गई है. मीडिया में आए आंकड़ों के मुताबिक आमिर 150 करोड़ में सौदा चाहते थे, लेकिन नेटफ्लिक्स 80 से 90 करोड़ रुपये देने को राजी था. नेटफ्लिक्स के पास बड़ा अंतरराष्ट्रीय दर्शक वर्ग है, आमिर की निगाह उस पर है. वैसे लाल सिंह चड्ढा के साथ वायकॉम18 भी फिल्म में भागीदार है, अतः अगर कहीं बात नहीं बनी तो आमिर की फिल्म इसके ओटीटी वूट सेलेक्ट पर रिलीज हो सकती है. दूसरी तरफ अक्षय की फिल्म का प्रोड्यूसर जी स्टूडियोज है. अतः यह फिल्म सितंबर में जी5 रिलीज होने की उम्मीद व्यक्त की जा रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 





Source link