पोर्न एडिक्‍ट थीं अनुराग कश्‍यप की बेटी Aaliyah Kashyap, सेक्‍स लाइफ को लेकर किए हैरान करने वाले खुलासे

2635
पोर्न एडिक्‍ट थीं अनुराग कश्‍यप की बेटी Aaliyah Kashyap, सेक्‍स लाइफ को लेकर किए हैरान करने वाले खुलासे

पोर्न एडिक्‍ट थीं अनुराग कश्‍यप की बेटी Aaliyah Kashyap, सेक्‍स लाइफ को लेकर किए हैरान करने वाले खुलासे

बॉलिवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत ओपन रहती हैं। वह अपने पर्सनल एक्सपीरियंसेस से बाकी लोगों को कुछ-न-कुछ सीख भी देती रहती हैं। एक बार उन्होंने पीरियड्स (Periods), सेक्स (Sex), बिकिनी वैक्स (Bikini Wax), न्यूडिटी (Nudity) से लेकर ढेर सारे टॉपिक्स पर फैंस के सवालों के जवाब दिये थे। अब आलिया ने एक बार फिर वीडियो बनाकर लोगों की समस्याओं का सुलझाया है। इसमें वह सेक्स करने (Pain During Sex) के दौरान होने वाले दर्द औप पॉर्न फिल्म (Porn Addiction)के एडिक्शन समेत कई चीजों के बारे में खुलकर बताया है।

आलिया के यूट्यूब चैनल पर 111k सब्सक्राइबर्स हैं। सभी पर भर-भरकर लाइक्स और कमेंट्स भी आते रहते हैं। कुछ सही कमेंट हुआ, तो वह उस पर भी वीडियो बनाकर जवाब दे डालती हैं। हालांकि वह पहले चुनिंदा वीडियो ही अपलोड करती थीं लेकिन फैन्स ने उन्हें ज्यादा वीडियो बनाने की रिक्वेस्ट की। और उनकी बात मानते हुए उन्होंने ऐसा शुरू कर दिया और यूजर्स के सवालों के जवाब देने शुरू कर दिए। एक बार किसी ने पूछा कि आलिया को किस तरह के लोग पसंद नहीं हैं? तो उन्होंने जवाब दिया कि वह घमंडी लोगों को बिलकुल भी लाइक नहीं करती हैं। साथ ही अगर कोई गलत बिहेव करता है या फिर चीटिंग करता है, तो वह भी पसंद नहीं आता है।

अनुराग कश्यप की बेटी हर महीने इतने पैसे करती हैं खर्च, इन दो चीजों की दीवानी है आलिया कश्यप

aliyah kashyap

आलिया कश्यप ने वीडियो में प्यूबिक हेयर शेव करने के भी टिप्स दिए।

पहली बार सेक्स के दौरान ब्लीडिंग पर बोलीं आलिया
एक ने आलिया से छोटे ब्रेस्ट के बारे में भी सवाल किया। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा होना नॉर्मल है। क्योंकि उनके भी छोटे हैं और उन्हें पसंद है। आलिया ने कहा कि इससे कई दिक्कते होती हैं, लेकिन उनको नहीं है। उनके मुताबिक, अगर पार्टनर मैच्योर है, उसे भी इससे दिक्कत नहीं होगी। वहीं, आलिया ने सेक्स के दौरान खून निकलने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा ऐसा उनके साथ तो नहीं हुआ है लेकिन ये भी नॉर्मल है। उन्होंने बताया कि पहली बार सेक्स करने के दौरान हाइमेन मसल टूटती है। जिस कारण थोड़ी ब्लीडिंग होती है। आलिया कश्यप ने कहा कि उनके कुछ दोस्तों की भी ब्लीडिंग हुई थी।

navbharat times -Anurag Kashyap की बेटी Aaliyah ने बॉयफ्रेंड के साथ खरीदा घर, दोनों ने दिखाया अपने आशियाने का हर कोना
मास्टरबेशन को आलिया कश्यप ने बताया हेल्दी
रिलेशन में इनसिक्योरिटी और जेलेसी से डील करने वाले सवाल पर आलिया कहती हैं कि उन्हें पास्ट के रिलेशनशिप्स से ऐसा फील होता है लेकिन अगर आपको ऐसा होता है तो इस बारे में पार्टनर से बात करनी चाहिए। एक ने मास्टरबेशन के बारे में भी सवाल किया तो आलिया ने का कि यह बहुत हेल्दी और जरूरी है। यह सभी को करना चाहिए क्योंकि इसके जरिए आप अपनी बॉडी के बारे में खुद को जान पाते हैं। आलिया ने कहा कि सेक्स के बाद लड़कियों को वॉशरूम जरूर जाना चाहिए क्योंकि अगर वह ऐसा नहीं करती हैं, तो उन्हें यूरेनरी ट्रैक इन्फेक्शन (UTI) हो सकता है।

navbharat times -VIDEO: अनुराग कश्यप की बेटी Aaliyah Kashyap ने दिए SEX Tips, NUDES भेजने, बॉयफ्रेंड संग लिव-इन पर भी तोड़ी चुप्पी

aliyah kashyap

आलिया से छोटे ब्रेस्ट के बारे में भी जवाब दिया है।

आलिया ने पॉर्न वीडियो देखने के बताए नुकसान
आलिया कश्यप ने वीडियो में प्यूबिक हेयर शेव करने के भी टिप्स दिए। उन्होंने बताया कि वह पहले प्राइवेट पार्ट एरिया को एक्सफोलिएट करती हैं या फिर धुलती हैं। फिर हेयर डायरेक्शन की हिसाब से शेव करती हैं। वह हमेशा साफ और नया रेजर ही इस्तेमाल करती हैं। फिर वह उसे मॉस्टोराइज करती हैं। पॉर्न के एडिक्शन पर आलिया बोली किं यह ठीक नहीं है। पॉर्न आपको सिर्फ नकली उम्मीद देता है। क्योंकि रियल लाइफ में सेक्स बिलकुल भी पॉर्न जैसा नहीं होता है। उनके मुताबिक, वह सेक्शुअली एक्टिव होने से पहले पॉर्न वीडियो देखती थी लेकिन बाद में बहुत परेशानी भी हुई थी इसलिए अब ऐसा करना बंद कर दिया है।

Source link