तो क्या अब बीजेपी राष्ट्रपति भवन, संसद और लालकिला को तुड़वाएगी?

0
तो क्या अब बीजेपी राष्ट्रपति भवन, संसद और लालकिला को तुड़वाएगी?
तो क्या अब बीजेपी राष्ट्रपति भवन, संसद और लालकिला को तुड़वाएगी?

ताजमहल को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में सपा पार्टी के नेता आजम खान ने बड़ा बयान दिया है। जी हाँ, आपको बता दें कि हाल ही में यूपी सरकार ने पर्यटन बुकलेट जारी किया था, जिसके बाद ताजमहल को लेकर विवाद जारी हो गया है। ताजमहल पर राजनीतिक पार्टियां सियासत करती नजर आ रही है। इस मुद्दे पर एक बार फिर से देश दो धड़ों में बंटने को तैयार है। जहाँ एक तरफ बीजेपी के कुछ नेता इस मामलें पर विवादित बयान देते नजर आ रहे है तो वही दूसरी तरफ विपक्षी पार्टी बीजेपी को आड़े हाथ लेती नजर आ रही है। आइये खबर पर एक नजर डालते है…

बीजेपी विधायक संगीत सोम के विवादित बयान के बाद सपा पार्टी के नेता आजम खान मैदान में आ चुके है। जी हाँ, बीजेपी के सांसद के बयान के बाद आजम खान ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा है कि ताजमहल ही क्यों गुलामी की सारी चीजें तुड़वा दो।

गुलामी की चीजें तुड़वा दो….

आपको बता दें कि आजम खान ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि
मैंने तो पहले ही कहा था कि अकेले ताजमहल ही क्यों पार्लियामेंट, राष्ट्रपति भवन, कुतुबमीनार, दिल्ली का लाल किला ये सब गुलामी की निशानियां हैं, इन सबको तुड़वाने का काम करें बीजेपी सरकार।

 

पहला कदम आपका होगा तो दूसरा हमारा…

खान ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पहला फावड़ा आप का होगा, दूसरा हमारा होगा। साथ ही खान ने ललकारते हुए कहा कि आप हिम्मत तो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × four =