Aaj Ka Rashifal – Horoscope Today 22 June 2021: भौम प्रदोष के दिन 6 राशियों को मिलेगा रुद्रावतार का विशेष आशीर्वाद, जानें कैसे रहेगा आपका मंगलवार?

263

Aaj Ka Rashifal – Horoscope Today 22 June 2021: भौम प्रदोष के दिन 6 राशियों को मिलेगा रुद्रावतार का विशेष आशीर्वाद, जानें कैसे रहेगा आपका मंगलवार?

: Daily Horoscope: आज द्वादशी तिथि 10:22 AM तक उसके बाद त्रयोदशी…
: आज रुद्रावतार हनुमान जी व देवी दुगा की पूजा का विशेष दिन…

किसी भी व्यक्ति की राशि उसकी कुंडली में मौजूद चंद्र की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।

तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज मंगलवार Tuesday, 22 जून 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है…

Read more – शुक्र का चंद्र की राशि में प्रवेश 22 जून को, जानें किसे देगा लाभ और किसे होगा नुक्सान

: आज का 22 June 2021 मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
नौकरी में तरक्की के आसार हैं। उचित होगा किसी भी नए कार्य को करने के पूर्व रणनिति तैयार करें। भावनात्मक संबंधो में नजदीकिया बढ़ेगी।

: आज का 22 June 2021 वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
किसी भी कार्य को करने से पहले अपने परिवार के बारे में जरुर सोचें। शिक्षा स्थल पर विवाद की स्थिति को टालें। व्यस्त जिन्दगी में से कुछ समय अपनों को भी दें। आप मन के साफ़ होने के बावजूद अपने के चलते लोगों के लिए अनजाने से बने रहते हैं।

: आज का 22 June 2021 मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज अचानक धन प्राप्त हो सकता है। उचित होगा व्यर्थ की चिंता छोड़ दें और अपने सपने पूरे करने में लग जाएं। आपकी बारी आने वाली है तैयारी में जुट जाएं। कला से लोगों को प्रभावित करेंगे।

: आज का 22 June 2021 कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
लंबे समय से चले आ रहे विवाद आज सुलझ सकते है। संतान सुख संभव। विदेश जाने के योग के बीच जीवन साथी के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे। किसी के देखा देखी में अपना नुकसान हो सकता है।

Read more – Weekly Rashifal (21 जून से 27 जून 2021): धनु राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

dhanu Saptahik rashifal

: आज का 22 June 2021 सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज मान सम्मान को ध्यान में रखकर ही कार्य करें। जैसा व्यवहार आप करेंगे वैसा आप के साथ भी हो सकता है, अत: अपनी भूल सुधारें, लाभ होगा। सब आपके हो जाएंगे। अपने व्यवहार और आचरण बदलें।

: आज का 22 June 2021 कन्या राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
नई जिम्मेदारी मिलने की संभवाना के बीच जल्दबाजी में कुछ फैसले लेने पड़ सकते हैं। संचित धन का उपयोग सतर्कता पूर्वक करें। परिवार की खिलाफ जा सकते हैं। पैर में चोट लग सकती है।

: आज का 22 June 2021 तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
अपने कॅरियर के प्रति महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ेगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवार के साथ लम्बी यात्रा के योग हैं। विदेश जाने की बाधा दूर हो सकती है।

: आज का 22 June 2021 वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। लेकिन किसी दूसरे के मामले में न पड़े, वरना आपका ही नुकसान होगा। पिता के साथ गंभीर विषय पर चर्चा होगी। सामाजिक समारोह में शामिल होगे।

: आज का 22 June 2021 धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
समय रहते अपने कार्यों को पूर्ण करें, अन्यथा आपके आलसी रवैये से नुकसान हो सकता है। कारोबार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। धार्मिक कार्यों में सहभागिता होगी।

Read more – मंगल ने दिखाना शुरु किया अपना असर, 20 जुलाई 2021 तक कर सकते हैं बड़ा फेरबदल

mars effect on india

: आज का 21 June 2021 मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
मनचाहा जीवन साथी मिलने से प्रसन्न होंगे। आप के व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे, भाई बहनों से स्नेह मिलेगा। विद्युत उपकण खरीद सकते हैं। कार्यस्थल पर पूजा पाठ में शामिल होंगे।

: आज का 21 June 2021 कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
पूंजी निवेश से अच्छा परिणाम प्राप्त होगा। रुके कार्य बन जाएगे। भूमि लाभ संभव। आज नए वस्त्रों की प्राप्ति हो सकती है। वाहन पर धन खर्च होगा।

: आज का 21 June 2021 मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
कारोबार में नई तकनीक से लाभ होगा। कार्य की अधिकता से तनाव रहेगा। कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान रहेंगे। आज मन की बात कहना का समय नहीं है।

Read more – Saptahik Rashifal (21 जून से 27 जून 2021): वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

Read more – चांदी का एक टुकड़ा और ताबें का सिक्का बदल सकता है आपकी किस्मत…

Read more – Saptahik horoscope (21 जून से 27 जून 2021): तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?



उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News