महिला के साथ 4 हैवानों ने किया दरिंदगी से रेप

0
mp
महिला के साथ 4 हैवानों ने किया दरिंदगी से रेप

वैसे तो कई ऐसे राज्य और देश है जहां पर महिलाओं, नाबालिग लड़कियां और तो और बुजुर्ग महिलाओं के साथ भी अत्याचार व बलात्कार जैसी घटना होती है. इतना ही नहीं ऐसी खौफनाक घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेती है. लेकिन आरोपियों को अपने किए पर जरा भी अफ़सोस नहीं होता है व ना ही किसी का डर. आरोपी खुले आम बलात्कार जैसी घटना को अंजाम देते है और आए दिन ऐसी घटना आती ही रहती है. एक ऐसा ही एक मामला भोपाल से है.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर भोपाल के रेलवे स्टेशन पर एक महिला के साथ बलात्कार जैसी खौफनाक घटना हुई है. जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है. उनमें से 4 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इन आरोपियों पर आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

इस बात का अंदाजा आप खुद ही लगा सकते है कि अगर किसी महिला के साथ बलात्कार जैसी घटना हो जाती है, तो उस पर क्या बीतत है. हालांकि भोपाल पुलिस का कहना है कि बीती रात महिला अपनी भांजी के साथ झांकियां देखने गई हुई थी. झांकी से कुछ दूरी पर एक अंधेरे वाली जगह पर 4 आरोपियों ने महिला और उसकी भांजी को पकड़ लिया और इनमें से एक दरिंदे ने महिला के साथ रेप किया.

इस घटना के बाद महिला नजदीकी हनुमानगंज थाने पहुंची, लेकिन ये घटना जीआरपी के इलाके में हुई, जिसकी वजह से पुलिस पीड़ित महिला को लेकर जीआरपी थाने गई. महिला का कहना है कि वो चार लोग थे. जिसमें से दो आरोपियों ने उसके हाथ और पैर को पकड़ा जबकि एक आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया. वहीं एक आरोपी इस दौरान उसकी भांजी को पकड़ कर खड़ा रहा.

साथ ही पीड़ित महिला की भांजी ने भी बयान देते हुए कहा कि घटना के दौरान उसने दो आरोपियों के नाम सुन लिए थे. क्योंकि वह आपस में एक दूसरे से बात कर रहें थे भांजी ने बताया कि उनमें से दो के नाम राजेश और राकेश थे. महिला और उसके भांजी द्वारा बताए गए नाम को आधार पर जीआरपी ने इस मामले पर जांच करना शुरू कर दिया. जिसके बाद पता चला की चारों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. उसमें से एक भोपाल रेलवे स्टेशन पर सफाई कर्मी है तो दूसरा उसका सुपरवाइजर है.

यह भी पढ़ें : सबूत के तौर पर पालतू कुत्ते का शव को लेकर थाने पहुंची महिला, लगाए ये आरोप

पुलिस ने कर्रवाई करते हुए सफाईकर्मी और सुपरवाइजर को हिरासत में ले लिया है, साथ ही उनसे पूछताछ जारी की. तो उन्होंने सारी बाते बता दी. पूछताछ के बाद महिला से बलात्कार के जुर्म में चारों को गिरफ्तार कर लिया है. अरोपियों पर धारा 376, 342, और 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.