ऐसा ट्वीट जिसने विराट कोहली को हैरत में डाल दिया

0
Virat Kohli
Virat Kohli

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम में बहुत अच्छे-अच्छे दिग्गज हैं. लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB ) कुछ ऐसा किया जिससे ना सिर्फ RCB के फैन हैरान है, बल्कि खुद RCB के कप्तान विराट कोहली भी नहीं समझ पा रहे की ये हो क्या रहा है ? कप्तान विराट कोहली ने लिखा कि Posts गायब हो गई हैं और कप्तान को पता ही नहीं.

यह भी पढ़ें: आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के बड़े फैसले पर विश्लेषण


हुआ ये कि बुधवार को टीम ने अपने सोशल अकाउंट से टीम का लोगो हटा दिया, जिसने फैंस के साथ भारतीय टीम और RCB के कप्तान विराट कोहली को भी हैरत में ड़ाल दिया । अचानक इस तरह से RCB के ट्विटर अकाउंट से लोगो को हटाने के लिए काफी कयास लगाए जा रहे है.

ये भी हो सकता है कि अगली बार टीम नए लोगो के साथ मैदान में उतरे.ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि RCB के मन में क्या चल रहा है.लेकिन अभी के लिए कप्तान विराट कोहली के अलावा दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने भी इस आश्चर्य प्रकट करते हुए पूछा कि RCB के सोशल मीडिया अकाउंट को क्या हुआ। उम्मीद करता हूं यह बस रणनीतिक ब्रेक है।


भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी ट्वीटर से लोगो गायब होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने लिखा था, अरे ये क्या गुगली है, आपके प्रोफाइल पिक्चर और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गायब हो गए ?
अब इसका असली कारण पता चलने तक अब इंतजार करते हैं.