दिल्ली में सुबह सवेरे स्कूल बस से बच्चे को अगवा कर ले गए बदमाश

336

दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाक़े में सुबह-सुबह एक बड़ी वारदात की खबर मिलीहाई. इबहास के सामने 2 हमलावरों ने ड्रा एक स्‍कूल बस के ड्राइवर को गोली मारी और एक बच्चे को किडनैप करके ले गए. बताया जा रहा है कि जिस बच्‍चे को किडनैप किया गया है वो शाहदरा का रहने वाला है और पहली कक्षा में पढ़ता है. जिस वक़्त ये किडनैपिंग की घटना हुई उस वक्‍त बस में 20-22 बच्चे सवार थे और स्कूल के लिए जा रहे थे.

चश्मदीदों के मुताबिक दो बाइक सवार पीछे से आए और स्‍कूल बस को रोककर उसमें घुसे. इसके बाद दोनों हमलावरों ने ड्राइवर को गोली मारी और बच्चे को साथ ले गए. बता दें कि यह वारदात दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके की है, लेकिन जिस जगह पर वारदात हुई है वह जीटीबी एन्क्लेव थाने के इलाके में आता है. घटना के तुरंत बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

Child Kidnapped -

स्‍कूल के ट्रांसपोर्ट प्रभारी ने बताया कि बस में मौजूद स्‍कूल अटेंडेट ने उन्‍हें फोन करके इस घटना की जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि जब दो लोगों ने स्‍कूल बस में घुसकर पिस्‍तौल निकाली तो ड्राइवर ने गाड़ी लेकर भागने की कोशिश की. इसके बाद उन्‍होंने ड्राइवर के पैर पर गोली मार दी. उन्‍होंने कहा कि ड्राइवर का वैरिफिकेशन करवा रखा था और वह बीते 14 सालों से स्‍कूल की बस चला रहा है.