बलात्कार के केस में कोर्ट के न्याया के बाद कुदरत ने किया ऐसा खेल कि सब सकते में आ गए

386

कहते हैं कि ऊपर वाले की लाठी में आवाज़ नही होती, मगर जब वो लाठी पड़ती है तो दर्द भरपूर होता है. पंजाब की एक कोर्ट में ऐसा ही दिल देहला देने वाला मामला सामने आया. यहाँ दुराचार के आरोप में जज ने एक शख्स को सज़ा सुना दी. मगर जैसे ही वो कोर्ट रूम से बाहर आया, अचानक कुछ ऐसा हो गया कि चीख पुकार मच गई. ये अजीबो गरीब मामला पंजाब के मोगा का है.

सज़ा के तुरंत बाद हादसा

अदालत ने नाबालिग से दुराचार के आरोपी को जैसे ही दोषी ठहराए जाने के बाद सज़ा सुनाई, उसके बाद उसकी मौत हो गई. रेप केस में आरोपी को एडिशनल सेशन जज ने 7 साल कैद व 36 हज़ार रुपए जुर्माने की सज़ा सुनाई. उसके बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट परिसर में बने बख्शीखाने में बंद कर दिया. कुछ देर बाद वह अचानक बेहोश होकर गिर गया. उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बालात्कार के आरोपी की यूं अचानक मौत के बाद कोर्ट में चीख पुकार मच गई. मृत आरोपी के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए, जहां काफी हंगामा भी हुआ.

0704 Rape case Accused 1 news4social -

अपने घर पर किया दुराचार

थाना अजीतवाल पुलिस को एक सितंबर 2014 को गांव चूड़चक्क निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि वह मिस्त्री काम का करता है. उसकी पत्नी और बेटी लोगों के घरों में काम करती हैं. गांव के ज़मींदार जसवीर सिंह उर्फ काला (उस समय उम्र 45 साल) के घर पर उसकी 13 साल की बेटी काम करने दोपहर को गई थी.

उस समय जसवीर सिंह घर पर अकेला था. इस मौके का फायदा उठाते हुए जसवीर सिंह ने उसकी बेटी के साथ रेप किया. इसके बाद उसकी बेटी घर लौट आई. दूसरे दिन अपनी मां को बताया कि जसवीर सिंह ने उसके साथ गलत हरकत की है. केस की सुनवाई एडिशनल जिला एवं सेशन जज लखविंदर कौर दुग्गल की अदालत में चल रही थी. जहां उसे शुक्रवार को सज़ा सुनाई गई.