टॉयलेट सीट पर बैठा था अजगर फिर जो हुआ वो आप खुद ही पढ़े

0

अमेरिका के विर्जिनिया शहर मे एक आदमी जब अपने टॉयलेट मे गया तो उसके होश उड गए। उसने देखा की एक अजगर उसके टॉयलेट सीट के अंदर गुसा हुआ है जो अपी गर्दन बार-बार बाहर निकाल रहा था। ख़बर के मुताबिक अमेरिका के वर्जिनिया शहर मे रहने वाले जेम्स नाम के आदमी को पिछले हफ्ते गुरुवार की रात अपने टाँयलेट सीट के अंदर एक अजगर दिखा।

शुरु मे जेम्स को लगा की कोई उनके साथ मस्ती कर रहा है बाद मे जब टॉयलेट सीट से अजगर अपनी जीभ बाहर निकाल रहा था तो जेम्स के होश ही उड़ गए। जैसे ही जेम्स को पता लगा कि यह सांप है तो उन्होंन तुरन्त अपी रुममेट केनी को बुलाया। दोनों ने तुंरत एनिमल कंट्रोल आँफिसर को फोन कर इस घटना के बारे मे सूचित किया। हालाँकि आँफिसर के आने से पहले ही जेम्स और उनके साथी ने मछली पकड़ने वाल कांटे से सांप को पकडकर एक बाल्टी मे रख दिया था। जेम्स ने बताया कि जब वह अपने दोस्त के साथ सांप को पकड़ रहे थे तो सांप ने उन्हे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया।

बाद मे उस साँप की पहचान एक बाँल अजगर के रुप मे की गई जो जहरीली नहीं था। बाँल अजगर उन्हें कहते है जो डराने या डरने की स्थित मे खुद को बाँल की आकर मे बदल देते है। आप जेम्स की फोटो मे देख सकते है कि पकडने की स्थित मे अजगर ने खुद को बाँल के रुप मे बदल दिया। आपको बता दे कि अगर इस तरह का कोई भी हादसा आपके साथ होता है तो आप तुरन्त प्रशासन से मदद मांगे और अपने घर के सभी सदस्यों को ऐसे खतरे के बारे मे पहले ही सूचित कर दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × four =