अखिलेश यादव का भाजपा की जीत पर बड़ा ब्यान।

0
A new statement of Akhilesh Yadav about BJP
अखिलेश यादव का भाजपा की जीत पर बड़ा ब्यान।

उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत के बाद समाजवादी पार्टी अध्यक्ष को काफी झटका लगा है और तब से अब तक भाजपा की जीत पर ब्यानों का सिलसिला चलता ही रहा है इसी सिलसिले के चलते सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी हार पर खुद को ही दिलासा देते हुए कहा कि लोकतंत्र में हार-जीत होती रहती है। इससे निराश होने की जरूरत नहीं है। भाजपा ने झूठ के बल पर सत्ता प्राप्त की है। सांप्रदायिक ताकतों की जीत स्थायी रहने वाली नहीं है। अखिलेश बुधवार को सपा मुख्यालय में मुरादाबाद, फैजाबाद, अलीगढ़, बाराबंकी, मेरठ व मुजफ्फरनगर जिलों से बड़ी संख्या में आए लोगों से मुलाकात के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, पार्टी का सघन सदस्यता अभियान चल रहा है, इसे और तेजी एवं मजबूती देनी चाहिए। संगठन जितना मजबूत होगा हमारी आवाज में उतनी ही ताकत होगी।
सपा ने विकास के नाम पर चुनाव लड़ा। सांप्रदायिक ताकतों की जीत स्थायी नहीं रहने वाली है। सपा इनके खिलाफ संघर्ष करती रहेगी। भाजपा की सामाजिक सौहार्द एवं धर्मनिरपेक्षता के विरोध की नीति का डटकर विरोध होगा। कार्यकर्ता संगठित और प्रतिबद्ध रहें। यादव ने कहा कि जनता अभी से यह कहने लगी है कि पचास दिन में त्राहि-त्राहि मच गई है। कानून व्यवस्था चौपट है। लूट, हत्या, डकैती, दुष्कर्म की घटनाओं की बाढ़ आ गई है। युवाओं को भविष्य अंधेरे में दिखाई दे रहा है। वहां मौजूद समाजवादी व्यापार सभा के अतरौलीनगर अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह लोधी ने कहा कि सपा होर्डिंग लगाने पर उनको गलत तरीके से जेल भेजा गया। बदले की भावना से कार्रवाई हो रही है। एक वक्ता ने कहा कि सामाजिक सद्भाव बिगाडऩे की साजिश हो रही है। सपा सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं के विरुद्ध दुष्प्रचार चल रहा है। सब का विकास का वादा किया गया था किन्तु किसानों के साथ धोखाधड़ी की गई। कर्मचारियों का उत्पीडऩ हो रहा है। पुलिस पर सत्तारूढ़ दल के लोग हमला कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 5 =