विकास की माँ चाहती हैं कि वो लिव इन में रहें, मगर शिल्पा की माँ हैं खफा

0

विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे का रिश्ता इतना घुमावदार है कि एक हिट टीवी सिरियल की स्क्रिप्ट तैयार हो जाये। समझ ही नही आता वो कब दोस्त हैं और कब दुश्मनी बरत रहे हैं। दोनों ने घर में कई लाड़ाइयाँ की हैं और मुश्किल वक़्त में एक दूसरे के साथ भी रहे हैं।

लेकिन हालिया रिलीज़ हुए बिग बॉस के एक अनसीन फुटेज में विकास और शिल्पा शादी के बारे में बात करते हुए नज़र आए। दोनों किचन एरिया में काम रहे हैं और शिल्पा विकास को बताती हैं कि उनका “परिवार बहुत ही खुले विचारों का है उनके यहाँ सबने लव मैरिजिज़ की हैं। यहाँ तक कि वो लोग इंटरकास्ट मैरिजिज़ को लेकर भी कोई आपत्ति नहीं करते।“ इसपर विकास उनसे पूछते हैं कि “क्या उनका परिवार उनकी अरेंज मैरिज करना चाहता है?” ये सुनकर शिल्पा गुस्से में आ जाती हैं और कहती हैं कि “बिलकुल नही। मैंने तो अपनी मम्मी को साफ बोल दिया है कि ऐसा कुछ सोचना भी मत। उनकी इतनी हिम्मत। मैंने तो उन्हे साफ कह दिया है कि मैं शादी ही नही करूंगी। इससे बेहतर मैं लिव इन रिलेशन शिप में रहना चाहती हूँ। पर मेरी माँ इस बात से खफा हो जाती हैं कहती हैं ये क्या है।“

शिल्पा की बात सुनकर विकास बताते हैं कि उनकी माँ चाहती हैं वो लिव इन रिलेशन शिप में रहें ताकि वो अगर शादी न भी करें तो कम से कम अपने पोती-पोतों का मुह तो देख लें। लेकिन विकास इस बात के लिए राज़ी नही हैं, उनका मानना है कि रिश्ता टूटने का दर तो लिव इन में भी रहता है।

ये दोनों ही स्थिति काफी मज़ेदार है। अगर भविष्य में विकास और शिल्पा का अफेयर चलता है तो दोनों शादी करेंगे या लिव इन में रहेंगे ये देखने वाली बात होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 5 =