मजबूरी में एक माँ ने किया अपने ही बच्चे का सौदा

839

कहते हैं कि माँ दुनिया का हर दुःख सह लेती है मगर अपने बच्चे को खुद से अलग नही होने देती. लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश के बरेली से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. मां अपने बच्चे की खुशी और सलामती के लिए दुनिया का हर ग़म उठाने को तैयार रहती है, लेकिन बरेली में एक मां इतनी मजबूर थी कि उसे अपना बच्चा बेचना पड़ा.

बरेली के मीरगंज की घटना

न्यूज़ एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक़, ये घटना बरेली के मीरगंज इलाके की है. जहां एक महिला के पास पति के इलाज के लिए पैसे नहीं थे. परिवार की माली हालत इतनी खराब थी कि महिला ने अपने 15 दिन के बच्चे को बेचने का फैसला किया और 45 हज़ार में अपने कलेजे के टुकड़े का सौदा कर दिया.

BIG -

पति को लखनऊ रेफर किया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला का पति मज़दूरी करता था. काम के दौरान वो एक हादसे का शिकार हो गया और रीढ़ की हड्डी टूट गई. बताया जा रहा है कि स्थानीय डॉक्टरों ने उसे दिल्ली या लखनऊ जाकर इलाज कराने का मशविरा दिया. लेकिन महिला के पास इतने पैसे नहीं थे कि वो अपने पति का इलाज करा सके.

बताया जा रहा है कि महिला ने गांव में लोगों से मदद की गुहार की लेकिन किसी ने उसका सहयोग नहीं किया. इसके बाद महिला ने 15 दिन के बेटे को बेच दिया. महिला के पहले से दो बेटे हैं.