हैवानियत की सारी हदे पार हत्या कर किया रेप, पहले महिला उसके बाद नाबालिग बच्ची

0
death
हैवानियत की सारी हदे पार हत्या कर किया रेप, पहले महिला उसके बाद नाबालिग बच्ची

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर में एक आरोपी की शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां आरोपी ने हैवानियत की सारी हदे पार कर दी और एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन हत्याएं की है. इब्राहिमपुर गांव में 24 नवंबर की रात हुए तिहरे हत्याकांड का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है.

एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने कहा कि नसीरुददीन ने हवस मिटाने के लिए हैवान बनकर न केवल तीन लोगों की हत्या कर दी, बल्कि दो लोगों को घायल भी किया है. नसीरूददीन ने मृत महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है.

घायल के बयान और सबूत को इकट्ठा करने के बाद पुलिस ने सोमवार को आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल किया है. जिले के मुबारकपुर थाना इलाके के इब्राहिमपुर गांव के बाहर के मकान में एक युवक रहता था. 24 नवंबर की रात युवक, उसकी पत्नी और चार माह की बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. जबकि 10 वर्षीय बेटी और चार वर्षीय बेटे को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमें लगातार प्रयास कर रही थी. इसी बीच लोगों के पूछताछ और सर्विलांस की मदद से घटना में नसीरूद्दीन का हाथ होने की आशंका जताई है. इसके बाद पुलिस ने सोमवार को आरोपी के घर जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने इस घटना का खुलासा किया है. एक बात और अधिकारी भी हैरान रह गए. जब आरोपी ने कहा कि वह पूरी तैयारी के साथ मौके पर गया था. इसके लिए उसने दवाईयां और कॉन्डम भी लिया था.

यह भी पढ़ें : हैदराबाद रेप केस: स्वाति मालीवाल ने रोष में लिखी, PM मोदी को चिट्ठी

बता दें कि आरोपी देर रात मृतक के घर पहुंचा और फिर उसके साथ रेप किया इस दौरान महिला के पति इरफान की नींद खुली तो आरोपी ने उसे मार दिया. ईंट से हमला कर दिया सबूत को मिटाने के चक्कर में आरोपी ने ईंट से महिला को भी मार दिया, इतना ही नहीं, इसके बाद उसने महिला के साथ दोबारा रेप किया और उसकी दस साल की बच्ची को भी नहीं छोड़ा. जिसके बाद आरोपी ने रेप का विडियो भी बनाया.