ऐश्वर्या को माँ बता रहा एक शख्स, कहा आईवीएफ से हुआ था जन्म

535

बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक 29 साल का शख्स खुद को ऐश्वर्या का बेटा बता रहा है. उसका दावा है कि ऐश्वर्या उसकी माँ हैं. सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो चुकी है.

लंदन में हुआ जन्म

संगीत कुमार नाम का यह शख्स मीडिया के सामने आकर खुद को ऐश्वर्या का बेटा बता रहा है. इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सबूत के तौर पर संगीत ने कहा है कि मेरा जन्म आईवीएफ के जरिए सन् 1988 में लंदन में हुआ था और दो साल तक ऐश्वर्या के माता-पिता यानी वृंदा राय और कृष्णाराज राय ने पालन-पोषण भी किया था. फिलहाल इसके पीछे की सच्चाई क्या है इसके बारे में किसी को कुछ मालूम नहीं है.

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक संगीत नाम के इस शख्स ने दावा किया है कि ऐश्वर्या के पैरेंट्स के साथ रहने के बाद उसके पिता आदिवेलू रेड्डी उसे विशाखापट्टनम ले आये. उसने कुछ टीवी चैनल्स को इंटरव्यू देते हुए कहा कि मैं 27 साल से अपनी मां से अलग रह रहा हूं और अब मैं उन्हीं के साथ रहना चाहता हूं. फिलहाल संगीत के पास ऐसा कोई कागज़ात नहीं है, जिससे यह साबित हो सके कि वह ऐश्वर्या का ही बेटा है.

Abhishek -

पब्लिसिटी स्टंट की बू

इस शक्श की बातों से महसूस हो रहा है कि इस खबर को एक पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर हवा दी जा रही है. इसमें न तो अभी तक कोई सच्चाई दिखीं और न ही ऐश्वर्या की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी किया गया है. लोग इस खबर को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रॉल कर रहे हैं.

आपको ये बात सुनकर शायद हंसी आ जाए लेकिन संगीत ने यह भी दावा किया है कि ऐश्वर्या अब अभिषेक बच्चन से अलग हो चुकी हैं.