चलती ट्रेन में रोती बिलखती रही महिला मगर कोई मदद के लिए नही आया

275

जब महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों की बात आती है तो हम सबसे पहले छोटे शहरों की तरफ देखते हैं. मगर मुंबई जैसा आधुनिक शहर भी महिला अपराध से बचा हुआ नही है. मुंबई की एक लोकल ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक रात 11 बजे कुर्ला से दादर जा रही ट्रेन में महिला के संग ये वारदात हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ गंभीर कार्रवाई की जा रही है.

उसी ट्रेन में यात्रा कर रहे चश्मदीद समीर जावेरी ने महिला के साथ हिंसा की घटना की जानकारी दी है. उसने बताया कि वो उसी कोच में सफर कर रहा था, जहां उसके साथ बदसलूकी की गई. जावेरी ने बताया कि उसने देखा एक शख्स महिला को बेरहमी से पीट रहा था. जावेरी ने कहा कि उसके दिव्यांग होने की वजह से वह महिला की मदद नहीं कर पाया, लेकिन उसने कई बार मदद की गुहार लगाई.

0604 mumbai local train 1 -

जावेरी ने कहा कि अगर वह महिला और आरोपी के बीच आता तो उसकी जान का खतरा हो सकता था. हालांकि, जावेरी ने सुरक्षाकर्मी से ट्रेन की चेन खींचने को कहा, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया. इस बीच जावेरी ने दादर के जीआरपी विभाग से किसी तरह संपर्क साथ और आरोपी को गिरफ्तार करवाया.