उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुआ एक बड़ा सड़क हादसा, जिसमें 17 लोगों की हुई मौत और 35 से ज्यादा घायल

1

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी जिले में एक बार फिर से एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला है. हादसा इतना भयंकर था कि इसमें कई लोगों की मौत हुई तो कुछ घायल हुए है. यह दुर्घटना आज सुबह मैनपुरी जिले में हुई है, एक डबल डेकर टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस घटना में 17 लोगों की मौत हो गई वहीं 35 से ज्यादा लोगों के घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक, यह बस राजस्थान के जयपुर से गुरसहायगंज के लिए जा रही थी. ये हादसा मैनपुरी जिले के थाना दन्नाहार की कीरतपुर चौकी के पास हुआ है. जहां बस ड्राइवर गाड़ी काफी तेज स्पीड से चला रहा था, तभी बस डिवाइडर से जाकर टकरा गई, जिसके बाद बस पलट गई. घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी. क्रेन की मदद से बस को रोड से हटाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: आगरा लखनऊ-एक्सप्रेसवे पर हुआ एक बड़ा हादसा, जिसमें कई छात्रों की हुई मौत तो कुछ की हालत गंभीर

बहरहाल, घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दुर्घटना की भयावहता को देखे यह अनुमान जताया जा रहा कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. हादसे में मारे गए मृतकों की पहचान हो गई. फिलहाल पुलिस इस मामले की छनबीन में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: कानपुर – आईसीयू में AC बंद होने की वजह से 24 घंटे में चार मरीजों की मौत

इस दर्दनाक हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में बस दुर्घटना यात्रियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने हादसे में दिवंगत हुए लोगों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना भी व्यक्त की है. इसके साथ सड़क हादसे में घायल हुए यात्रियों को समुचित उपचार कराने का निर्देश दिया है.

इससे कुछ दिन पहले ही यूपी में ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ी दुर्घटना सामने आई थी. इस घटना में कई लोगों की मौत हुई तो कई घायल भी हुए थे. इस हादसे के बाद सरकार ने मृतकों के परिजनों को इलाज का मुहवाजा भी दिया था.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − nine =