चलती कार से गिरी बच्ची, ऐसे बची जान

253
child
चलती कार से गिरी बच्ची, ऐसे बची जान

कहते है जाको राखे साईंया मार सके न कोय. यानि की जिस पर ईश्वर की कृपा होती है उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता है. ये कहावत उस एक साल की बच्ची के लिए लागू होता है, जो चलती कार से गिरने के बावजूद भी बच गई है. मामला केरल के मुन्नार क्षेत्र का है.

समाचार एजेंसी एएनआइ द्वारा इसका एक वीडियों जारी किया है. इस वीडियों में साफ देखा गया है कि बच्ची किसी तरह से सड़क के किनारे आ गई है. जानकारी अनुसार पता चला है कि मुन्नार की यह दंपति कार से कहीं जा रहे थे और उनके साथ यह बच्ची भी थी. अचानक ही बच्ची कार से गिर गई, लेकिन इस बात की जानकारी दंपति को भी नहीं थी कि बच्ची कार से नीचे गिर गई है. बाद में इस बच्ची को बचा लिया गया और उसे उसके मां-बाप को सौंप दिया गया.

imgpsh fullsize anim 28 1 -

इस वीडियों को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. कि कार से गिरने के बाद बच्ची सड़क पर खुद ही घुटने के बल चलकर धीरे-धीरे सड़क के किनारे आ जाती है. इस तरह से बच्ची वहां पर गुजर रही गाड़ीयो से बचकर किनारे पर आ जाती है. जिस तरह से बच्ची सड़क के किनारे पर आई ये किसी चमत्कार से कम नहीं है. जीप तेज रफ्तार में होने के बाद भी बच्ची को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. यही नहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान ने गुपचुप तरीके से किया मसूद अजहर को रिहा

हालांकि सोशल मीडिया पर लोग बच्ची के माता-पिता के ऊपर तमाम तरह के सवाल उठा रहें हैं. जहां पर एक यूजर ने लिखा है कि उसके माता-पिता अपने मोबाइल फोन में बीजी रहे होंगे. वहीं दूसरे ने लिखा कि आखिर कैसे बच्ची के माता-पिता को उसके बारे में पता नहीं चला. ऐसे ही कई यूजर है जिन्होंने बच्ची के लिए कई सावाल किए है. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर बच्ची के माता पिता को जमकर सुनाया भी है. फिलहाल अच्छी बात यह है कि वह दुर्धटना से बच गई.