नाले की गार में लिपटा रहा शराबी, लोगों ने इस तरह बचाई जान, देखें वीडियो

0
Drunk-Man
Drunk-Man

देश के कई राज्यों में आई आसमानी आफत यानी बाढ़ ने लोगों का घर से निकलना मुश्किल कर दिया है। कई क्षेत्रों में लोगों के घरों के पास बारिश के पानी से जलभराव हो गया है और पानी घुटनों के ऊपर से बह रहा है। वहीं वर्षा के इस भयावह रूप की मार झेल रहे मध्य प्रदेश में एक शराबी एक नाले में जा गिरा। अब इसका वीडियो वायरल हो गया है।

घटना का वीडियो राज्य के बाढ़ग्रस्त इलाके का दिखाई दे रहा है। दरअसल, एक युवक जिसने इतनी शराब पी रखी है कि उसे सिल्लियों से ढके हुए नाल में कोई होश नहीं है और वह कोई भी हलचल करता हुआ नजर नहीं आ रहा है। नशे में धुत नाले में पड़े शराबी युवक की जान मानवता के खातिर कुछ लोग बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें कुछ नौजवानों काफी मशक्कत करके नाले पर मजबूती से बिछी सिल्लियों को एकाएक उठाते हैं। युवक को गार से लथपथ नाले से निकालने की प्रक्रिया में कई मिनट लग जाते हैं और शराबी युवक कीचड़ से सना हुआ मिलता है।

इसके कई क्षण बाद ही नशे में धुत शराबी युवक अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश करता हुआ हलचल करने लगता है और लड़खड़ाता हुआ सीधे पांव खड़ा हो जाता है। वहीं, मौके पर मौजूद कई बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया तेजी वायरल हो रहा है और भिन्न-भिन्न तरह की प्रतिक्रियाएं लोगों की तरफ से मिल रही है। आप भी देखिए इस वीडियो को।

ये भी पढ़ें : था डॉक्टर, लेकिन अदालत में कर बैठा ये गलती, मिली ये सजा, आप भी मत करना वरना…